Move to Jagran APP

फ्लाईओवर की मांग की लेकर ग्रामीणों का धरना प्रदर्शन

बुआड़ा फाटक के पास फ्लाईओवर बनाने की मांग को लेकर मंगलवार को करीब एक दर्जन गांवों के लोगों व प्रधानों ने तहसील में धरना-प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 20 Oct 2020 11:31 PM (IST)Updated: Tue, 20 Oct 2020 11:31 PM (IST)
फ्लाईओवर की मांग की लेकर ग्रामीणों का धरना प्रदर्शन
फ्लाईओवर की मांग की लेकर ग्रामीणों का धरना प्रदर्शन

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। बुआड़ा फाटक के पास फ्लाईओवर बनाने की मांग को लेकर मंगलवार को करीब एक दर्जन गांवों के लोगों व प्रधानों ने तहसील में धरना-प्रदर्शन किया। ग्रामीणों ने रेल ट्रैक पर बैठकर विरोध जताया। प्रतिनिधिमंडल की रेलवे के अधिकारियों व एसडीएम से हुई वार्ता विफल रही। ग्रामीणों ने तीन दिन का समय दिया। फ्लाईओवर न बनने पर आंदोलन की चेतावनी दी।

loksabha election banner

डेडिकेटिड फ्रेट कॉरिडोर के लिए रेलवे बुआड़ा रोड फाटक के पास अंडरपास का निर्माण करा रहा है। क्षेत्र के बुआड़ा कलां, पुट्ठा, बुआड़ा खुर्द, ताजपुर, पाल, पलड़ा व जंधेड़ी आदि गांवों के लोग उसका विरोध कर रहे हैं। वे फ्लाईओवर की मांग कर रहे हैं। गत दिनों ग्रामीणों ने अंडरपास का निर्माण रुकवा दिया था। मंगलवार को ताजपुर गांव की प्रधान के पति निवेश राणा के नेतृत्व में करीब एक दर्जन गांव के प्रधान व ग्रामीणों ने रेल ट्रैक पर बैठकर विरोध जताया। उसके बाद उन्होंने तहसील में धरना प्रदर्शन किया। धरने की अध्यक्षता नरेंद्र सिंह ने की। एसडीएम इंद्राकांत द्विवेदी, रेलवे के एक्सइएन हरपाल सिंह, सीनियर सेक्शन इंजीनियर एसबी शाहू ने ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया और उनकी मांग को शासन को अवगत कराने को कहा, लेकिन ग्रामीण अंडरपास पर सहमत नहीं हुए। धरने पर रमेश भाटी, ऋषिपाल भाटी, प्रहलाद राणा, प्रवीन प्रधान, अरुण गुर्जर, संतरपाल, सुनील, बिजेंद्र पांचाल, मनवेंद्र, राजवीर सिंह, टेकचंद वर्मा आदि मौजूद रहे। संचालन राजेंद्र खारी ने किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.