Move to Jagran APP

विशेष बोर्ड बैठक बुलाने की मांग, ईओ पर लगाए आरोप

चेयरपर्सन और सभासदों की हर चाल का जवाब देने वाले नगर स्वास्थ्य अधिकारी के खिलाफ विशेष बोर्ड बैठक बुलाने की सभासदों ने मांग की है। चेयरपर्सन अंजू अग्रवाल के आवास पर पहुंचकर ईओ और नगर स्वास्थ्य अधिकारी के खिलाफ प्रस्ताव लाने की बात कही है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 11 Nov 2021 11:45 PM (IST)Updated: Thu, 11 Nov 2021 11:45 PM (IST)
विशेष बोर्ड बैठक बुलाने की मांग, ईओ पर लगाए आरोप
विशेष बोर्ड बैठक बुलाने की मांग, ईओ पर लगाए आरोप

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। चेयरपर्सन और सभासदों की हर चाल का जवाब देने वाले नगर स्वास्थ्य अधिकारी के खिलाफ विशेष बोर्ड बैठक बुलाने की सभासदों ने मांग की है। चेयरपर्सन अंजू अग्रवाल के आवास पर पहुंचकर ईओ और नगर स्वास्थ्य अधिकारी के खिलाफ प्रस्ताव लाने की बात कही है।

loksabha election banner

नगर स्वास्थ्य अधिकारी को कार्यमुक्त करने के बावजूद पद नहीं होने पर सभासदों ने नया पैंतरा चला है। सभासदों ने इस बार ईओ हेमराज सिंह के खिलाफ भी मोर्चा खोल दिया है। दोनों अफसरों के निलंबन प्रस्ताव के लिए विशेष बोर्ड बैठक बुलाने की मांग के लिए चेयरपर्सन को पत्र सौंपा है। सभासद प्रवीण पीटर और विपुल भटनागर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कराने पर चेयरपर्सन अंजू अग्रवाल और सभासद नाराज हैं। चेयरपर्सन ने नगर स्वास्थ्य अधिकारी को कार्यमुक्त करने के आदेश जारी किए हैं, लेकिन नगर स्वास्थ्य अधिकारी ने इन्हें मानने से इंकार कर दिया है। उनका कहना है कि चेयरपर्सन को यह अधिकार नहीं है। गुरुवार को सभासद चेयरपर्स नके आवास पर पहुंचे। मांग पत्र देते हुए कहा कि पालिका की आकस्मिक बोर्ड बैठक बुलाई जाए। ईओ हेमराज सिंह और कार्यमुक्त किए गए नगर स्वास्थ्य अधिकारी डा. अतुल कुमार के खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाए। कहा कि पहली नवंबर को बैठक में मारपीट प्रकरण में सभासदों ने माफी मांग ली थी। इसके बावजूद अधिशासी अधिकारी हेमराज सिंह ने नगर स्वास्थ्य अधिकारी डा. अतुल से दो सभासद प्रवीण पीटर और विपुल भटनागर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया। वह खुद गवाह बन गए हैं। सभासदों ने ईओ हेमराज सिंह के खिलाफ विशेष संकल्प प्रस्ताव के साथ एजेंडा जारी करते हुए स्थानांतरण व निलंबन का प्रस्ताव पारित कराकर शासन को भेजने की मांग की। साथ ही इसी प्रकार की कार्रवाई नगर स्वास्थ्य अधिकारी के खिलाफ करने की मांग की। इस दौरान सभासद पूनम शर्मा, प्रेम कुमार, विपुल भटनागर, याकूब, अमित बाबी, विकास गुप्ता, नवनीत कुच्छल आदि मौजूद रहे।

भ्रष्टाचार में लिप्त हैं सभासद : अतुल

नगर स्वास्थ्य अधिकारी डा. अतुल कुमार का कहना है कि दो सभासदों पर कानूनी कार्रवाई से अन्य बौखलाए हुए हैं। कई सभासद भ्रष्टाचार में लिप्त हैं। उन्हें भय सता रहा है कि उनके काले कारनामों का राजफाश न हो जाए। चेयरपर्सन अंजू अग्रवाल टिपर खरीद घोटाले में दोषी है। इसी के चलते नए नए पैतरे बाजी की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.