Move to Jagran APP

अज्ञात वाहन की टक्कर से हिरण की मौत

पुरकाजी में गंगनहर पटरी पर अज्ञात वाहन की टक्कर से हिरण की मौत हो गई है। शुक्रवार की सुबह लोग नहर पटरी से गुजरे तो देखा कि कम्हेड़ा पुल के पास सड़क किनारे एक हिरण मरा पड़ा था। सूचना पर वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची। विभाग के दारोगा बिजेंद्र सिंह ने बताया कि संभवत रात में अज्ञात वाहन की टक्कर से हिरण की मौत हुई है। शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। गत मंगलवार को भी कार की टक्कर से बंदर का बच्चा मर गया था। जिस कारण काफी देर तक बंदरों ने नहर पटरी पर उछलकूद मचाई थी जिसके चलते वहां से लोगों का गुजरना मुश्किल हो गया था।

By JagranEdited By: Published: Sat, 28 Nov 2020 12:13 AM (IST)Updated: Sat, 28 Nov 2020 12:13 AM (IST)
अज्ञात वाहन की टक्कर से हिरण की मौत
अज्ञात वाहन की टक्कर से हिरण की मौत

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। पुरकाजी में गंगनहर पटरी पर अज्ञात वाहन की टक्कर से हिरण की मौत हो गई है। शुक्रवार की सुबह लोग नहर पटरी से गुजरे तो देखा कि कम्हेड़ा पुल के पास सड़क किनारे एक हिरण मरा पड़ा था। सूचना पर वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची। विभाग के दारोगा बिजेंद्र सिंह ने बताया कि संभवत: रात में अज्ञात वाहन की टक्कर से हिरण की मौत हुई है। शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। गत मंगलवार को भी कार की टक्कर से बंदर का बच्चा मर गया था। जिस कारण काफी देर तक बंदरों ने नहर पटरी पर उछलकूद मचाई थी, जिसके चलते वहां से लोगों का गुजरना मुश्किल हो गया था। कार खड़े ट्रक में घुसी कार, छह घायल

loksabha election banner

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। चौधरी चरण सिंह कांवड़ गंगनहर पटरी मार्ग पर शुक्रवार की सुबह चालक को झपकी आने से कार अनियंत्रित होकर खड़े ट्रक में घुस गई। हादसे में एक ही परिवार के एक बच्चे समेत छह लोग घायल हो गए। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया गया। चिकित्सकों ने घायलों को मेरठ रेफर कर दिया।

खतौली शुगर मिल कालोनी निवासी संजीत पुत्र धूपनाथ शुक्रवार सुबह गाजियाबाद से पत्नी गुंजन, मां लीलावती, बहन सोनिया व पुत्र शंशाक के साथ कार से घर लौट रहे थे। कार बहसूमा निवासी चालक हरिराम चला रहा था। चौधरी चरण सिंह कांवड़ पटरी मार्ग पर सठेड़ी पुल के पास चालक को झपकी आ गई। इससे कार अनियंत्रित होकर नहर पटरी पर पहले से खड़े ट्रक में घुस गई और क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई। मौके पर राहगीरों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने कार सवार लोगों को बाहर निकलवाया। सभी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया गया, जहां चिकित्सकों ने गंभीर हालत के चलते घायलों को मेरठ रेफर कर दिया। सड़क दुर्घटना में एक की मौत, दूसरा गंभीर घायल

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। जानसठ-खतौली मार्ग पर भलवा चौकी के पास सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर घायल हो गया। घायल को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। कस्बा के मौहल्ला बुधबाजार निवासी अरविद उर्फ बिदर पुत्र ओमप्रकाश अपने साथी संदीप पुत्र भूकन के साथ बाइक से खतौली से लौट रहा था। जैसे ही व भलवा चौकी से आगे निकला तो सामने से आ रहे गन्ने से भरे ओवरलोड ट्रैक्टर-ट्राले से बाइक की टक्कर हो गई। जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने अरविद को सीधे जिला अस्पताल भिजवाया, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। जबकि संदीप को पहले सीएचसी भेजा। जहां उसकी गंभीर अवस्था को देखते हुए चिकित्सक ने उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.