Move to Jagran APP

पुलिस की गोली लगने पर बदमाश घायल

दौराला हाईवे स्थित नंगलीतीर्थ गेट के पास सोमवार रात पुलिस की बाइक सवार दो बदमाशों से मुठभेड़ हो गई।

By JagranEdited By: Published: Mon, 17 Feb 2020 11:57 PM (IST)Updated: Tue, 18 Feb 2020 06:04 AM (IST)
पुलिस की गोली लगने पर बदमाश घायल
पुलिस की गोली लगने पर बदमाश घायल

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। दौराला हाईवे स्थित नंगलीतीर्थ गेट के पास सोमवार रात पुलिस की बाइक सवार दो बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। बदमाशों ने पुलिस पर फायर कर दिया, जिसके जबाव में पुलिस ने भी फायर किया। पुलिस की गोली एक बदमाश के पैर में लगने से वह हत्थे चढ़ गया, जबकि उसका साथी फरार हो गया।

loksabha election banner

सोमवार देररात इंस्पेक्टर दौराला हाईवे पर नंगलीतीर्थ गेट के पास वाहन चेकिग कर रहे थे। इसी बीच पुलिस को खतौली की ओर से स्पलेंडर बाइक सवार दो युवक आते दिखे। पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो वे बाइक को मोड़ वापस भागने लगे। इसी बीच बाइक फिसल गई, जिससे दोनों गिर गए। पुलिस को अपनी ओर आते देख एक बदमाश ने फायर कर दिया, जिसमें पुलिस बाल-बाल बची। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश के पैर में लगी लगी, जबकि दूसरा जंगल के रास्ते फरार हो गया। घायल बदमाश की पहचान खतौली निवासी सोनू पुत्र घसीटा के रूप में हुई है, जिस पर खतौली कोतवाली में बाइक चोरी और लूट के आधा दर्जन से अधिक केस दर्ज हैं। पुलिस ने फरार बदमाश की तलाश में जंगल में कांबिग की, मगर वह पकड़ में नहीं आ सका। मौके से पुलिस को चोरी की बाइक, जिसे सोमवार को ही मुजफ्फरनगर से चोरी की थी। 315 बोर का तमंचा और तीन कारतूस बरामद हुए हैं। सोनू वाहन चोरी का गिरोह संचालित करता है। पुलिस गिरोह के बाकी सदस्य और फरार बदमाश की तलाश में जुटी है। इंस्पेक्टर जनकसिंह चौहान का कहना है कि मुठभेड़ में एक बदमाश पकड़ा गया, जबकि दूसरा भाग गया। घायल बदमाश पर आधा दर्जन से अधिक केस दर्ज हैं। उसका उपचार चल रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.