Move to Jagran APP

287 लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण पुष्टि, तीन की मौत

कोरोना वायरस संक्रमण से तीन लोगों की मौत हो गई जबकि जिले के 287 लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई है। उपचार के बाद 542 मरीज स्वस्थ हो गए जिन्हें हास्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 18 May 2021 11:28 PM (IST)Updated: Tue, 18 May 2021 11:28 PM (IST)
287 लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण पुष्टि, तीन की मौत
287 लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण पुष्टि, तीन की मौत

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। कोरोना वायरस संक्रमण से तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि जिले के 287 लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई है। उपचार के बाद 542 मरीज स्वस्थ हो गए, जिन्हें हास्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया।

loksabha election banner

सीएमओ डा. एमएस फौजदार ने बताया कि स्वास्थ्य विभाग संक्रमण की चेन तोड़ने का पूरा प्रयास कर रहा है, जो लोग संक्रमित हैं उनका उपचार कराया जा रहा है तथा लक्षण वाले मरीजों को भी उचित सलाह देते हुए जांच कराई जाती है। सीएमओ ने बताया कि मंगलवार को 287 लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई। उन्होंने बताया कि 542 मरीज उपचार के बाद स्वस्थ हो गए। इस समय 4119 मरीज उपचाराधीन हैं तथा जिले में अब तक 28,411 लोगों में कोरोना की पुष्टि हो चुकी है। उन्होंने बताया कि 24,063 मरीज उपचार के बाद स्वस्थ होकर अपने घर जा चुके हैं। मेडिकल कालेज में शव लेने पहुंचे स्वजन का हंगामा

मंगलवार को मेडिकल कालेज में एक मृतक का शव लेने को लेकर स्वजन की पुलिस से कहासुनी हुई। स्वजन ने चिकित्सकों पर लापरवाही का आरोप लगाया है। उधर श्री अरविंद इंटर कालेज के प्रधानाचार्य जगदीश कुमार की कोरोना से मौत हो गई। पंचायत चुनाव में ड्यूटी के दौरान वह संक्रमित हो गए थे। कई दिन तक होम आइसोलेट रहे, लेकिन तबीयत खराब होने पर सात दिन पूर्व मेरठ के कोविड हास्पिटल में भर्ती किए गए। मंगलवार को उनकी मौत हो गई। उनके निधन पर शिक्षण संस्थान के शिक्षकों और कर्मचारियों ने शोक संवेदना व्यक्त की है। मुजफ्फरनगर मेडिकल कालेज में मोदीनगर निवासी नितिन गुप्ता का कोरोना से निधन हो गया। सात दिन पूर्व वह कोविड वार्ड में भर्ती किए गए थे। मृतक के स्वजन ने उपचार में लापरवाही का आरोप लगाया है। भाकियू के मंडल अध्यक्ष राजू अहलावत ने बताया कि नितिन गुप्ता उनके परिचित थे। मंगलवार को मृतक के भाई ने बताया कि शव लेने गए तो वहां पुलिस ने अभद्रता की। चिकित्सकों का व्यवहार भी अनुचित रहा। सपा नेता जयवीर सिंह का भी निधन हो गया। स्वजन के अनुसार जयवीर सिंह का निधन कोरोना के चलते हुआ। 20 दिनों से अधिक समय से वह ईवान हास्पिटल में भर्ती थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.