जनपद में 27796 को लगा कोरोनारोधी टीका

कोरोना की बढ़ती रफ्तार को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग ने टीकाकरण की रफ्तार भी बढ़ा दी है। सीएमओ डा. महावीर सिंह फौजदार ने बताया कि शुक्रवार को जनपद में 27796 लोगों का कोरोना टीकाकरण किया गया।

JagranPublish: Fri, 21 Jan 2022 11:39 PM (IST)Updated: Fri, 21 Jan 2022 11:39 PM (IST)
जनपद में 27796 को लगा कोरोनारोधी टीका

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। कोरोना की बढ़ती रफ्तार को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग ने टीकाकरण की रफ्तार भी बढ़ा दी है। सीएमओ डा. महावीर सिंह फौजदार ने बताया कि शुक्रवार को जनपद में 27796 लोगों का कोरोना टीकाकरण किया गया। उन्होंने बताया कि 15 से 18 वर्ष आयु वर्ग में 5914 किशोरों का टीकाकरण किया गया। 18 वर्ष से अधिक आयु वर्ग में 9687 लोगों को प्रथम डोज तथा 11880 लोगों को दूसरी डोज लगाई गई। इसके अलावा फ्रंटलाइन 315 वर्करों को बूस्टर डोज लगाई गई।

विस चुनाव निष्पक्ष व शांतिपूर्ण कराने को प्रेक्षक का आगमन

मुजफ्फरनगर : वरिष्ठ कोषाधिकारी/सहायक प्रभारी अधिकारी (व्यय) ने बताया कि विधानसभा निर्वाचन 2022 को निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण चुनाव सम्पन्न कराने के लिए निर्वाचन आयोग द्वारा नियुक्त प्रेक्षक का जनपद में आगमन हो गया है। विधानसभा सभा निर्वाचन 2022 में निर्वाचन के लिए उम्मीदवारों के व्यय के सम्बन्ध में कोई भी सूचना आरपी मीना (प्रेक्षक व्यय) के मोबाइल नंबर 9412710592 तथा अश्विन प्रसाद (प्रेक्षक व्यय) के मोबाइल नम्बर 9412710588 पर दी जा सकती है।

गणतंत्र दिवस पर मदिरा-भांग की दुकानें रहेंगी बंद

मुजफ्फरनगर: जिला आबकारी अधिकारी ने बताया कि गणतंत्र दिवस (26 जनवरी) पर जनपद स्थित देशी शराब, विदेशी मदिरा, बियर, भांग, स्प्रिट आदि के थोक एवं फुटकर बिक्री के समस्त अनुज्ञापन बंद रखे जाएंगे। उक्त बंदी के लिए अनुज्ञापियों को किसी प्रकार के प्रतिफल, अभिकर में छूट आदि देय नहीं होगी।

ट्यूबवेल से मोटर चोरी

संवाद सूत्र, रतनपुरी। थाना क्षेत्र के गांव मंडावली बांगर निवासी धनप्रकाश पुत्र दाताराम, मटरुलाल पुत्र दयाराम, अशोक कालू पुत्र जयप्रकाश, राजकुमार गुप्ता, राजकुमार पंडित आदि की ट्यूबवेल से स्टार्टर के तार और केवल काटकर चोरी कर ले गए। चोरी की घटना से ग्रामीणों में आक्रोश है। पीड़ितों ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की की मांग की है। संसू।

तमंचा समेत गिरफ्तार किया

मंसूरपुर: मंसूरपुर एसएचओ सुशील कुमार सैनी ने बताया कि थाने के टाप टेन अपराधी आदित्य पुत्र श्रवणदेव निवासी गांव जड़ौदा को अवैध तमंचे और दो कारतूसों सहित तथा रोशन पुत्र तिलकराम निवासी गांव संधावली को 40 लीटर अवैध शराब सहित गिरफ्तार करके जेल भेजा गया है। संसू।

शुगर मिल ने किया भुगतान

मंसूरपुर: धामपुर शुगर मिल मंसूरपुर के उपाध्यक्ष अरविद कुमार दीक्षित ने बताया कि सात से 15 जनवरी तक किसानों द्वारा मिल में डाले गए गन्ने का 16.17 करोड़ रुपये का भुगतान संबंधित गन्ना समिति को भेजा गया है। संसू।

Edited By Jagran

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम