Move to Jagran APP

टाटा मैजिक की टक्कर से हाईवे पर कार्य कर रहे संविदाकर्मी की मौत

मुजफ्फरनगर जेएनएन। नेशनल हाईवे-58 पर बिजोपुरा चौराहे के पास डिवाइडर का निर्माण कर रहे संविदा

By JagranEdited By: Published: Sun, 25 Oct 2020 09:36 PM (IST)Updated: Mon, 26 Oct 2020 05:01 AM (IST)
टाटा मैजिक की टक्कर से हाईवे पर कार्य कर रहे संविदाकर्मी की मौत
टाटा मैजिक की टक्कर से हाईवे पर कार्य कर रहे संविदाकर्मी की मौत

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। नेशनल हाईवे-58 पर बिजोपुरा चौराहे के पास डिवाइडर का निर्माण कर रहे संविदाकर्मी को पीछे से आ रहे टाटा मैजिक ने टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई।

prime article banner

छपार थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे-58 पर रविवार शाम को राज श्यामा कंस्ट्रक्शन कंपनी की ओर से बिजोपुरा चौराहे पर डिवाइडर बनाने का कार्य चल रहा था। इसी बीच मुजफ्फरनगर की ओर से तेज गति से आ रहे टाटा मैजिक के चालक का स्टीयरिग पर नियंत्रण नहीं रहा, जिससे वाहन बेकाबू होकर डिवाइडर पर चढ़ गया। वाहन की चपेट में आने संविदाकर्मी संभल जिले के गुन्नौर थाना क्षेत्र स्थित गौसली राजा गाव निवासी राजेश यादव पुत्र नत्थू सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया, जबकि अन्य कर्मचारी बाल-बाल बचे। पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहा चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने चालक को हिरासत में और टाटा मैजिक को कब्जे में ले लिया। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.