Move to Jagran APP

जर्जर दुकानों को देख बिफरे सिटी मजिस्ट्रेट

सिटी मजिस्ट्रेट ने नगर पंचायत पहुंचकर अभिलेखों को देखा। गौशाला व महिला जिम को देख जरूरी दिशा निर्देश दिए। समाज कल्याण विभाग की दुकानों की जर्जर हालत देखकर संबंधित

By JagranEdited By: Published: Thu, 07 Nov 2019 11:43 PM (IST)Updated: Thu, 07 Nov 2019 11:43 PM (IST)
जर्जर दुकानों को देख बिफरे सिटी मजिस्ट्रेट
जर्जर दुकानों को देख बिफरे सिटी मजिस्ट्रेट

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। सिटी मजिस्ट्रेट ने नगर पंचायत पहुंचकर अभिलेखों को देखा। गौशाला एवं महिला जिम को देख जरूरी दिशा निर्देश दिए। समाज कल्याण विभाग की दुकानों की जर्जर हालत देखकर संबंधित अधिकारी को जमकर फटकार लगाई। पुलिस के साथ कोल्हूओं में छापेमारी की।

loksabha election banner

नगर पंचायत परिसर में गुरुवार को सिटी मजिस्ट्रेट अतुल कुमार अफसरों के साथ पहुंचे। मजिस्ट्रेट ने कार्यालय में रखे अभिलेखों को देख कर्मचारियों को जरूरी दिशा-निर्देश दिए। परिसर में स्थित बैंक शाखा का किराया बढ़ाने को लेकर चेयरमैन जहीर फारुकी से डीएम कुमारी सेल्वा जे को पत्र लिखने को कहा। गौशाला में बंधे पशुओं के लिए चारे व रखरखाव की अच्छी व्यवस्था को देख खुशी जताई। चेयरमैन ने बताया कि गौशाला की ऊपरी मंजिल के निर्माण में हाइटेंशन लाइन बाधक है। महिला जिम को देख सिटी मजिस्ट्रेट ने पास में समाज कल्याण विभाग की जर्जर दुकानों को देखा। खस्ता हालत पर जहीर ने बताया कि यहां एक युवक आत्महत्या भी कर चुका है। अतुल कुमार ने मौत व खराब भवन को लेकर समाज कल्याण के संबंधित अफसर को फोन पर हड़काया। बाद में टीम के साथ कोल्हू चर्खियों पर छापे मारकर पालीथिन के इस्तेमाल नही करने तथा अन्य राज्यों में भेजे जा रहे गुड़ मंडी से संबंधित कागजात देखे। निरीक्षण के दौरान चेयरमैन जहीर फारुकी, ईओ मनोज यादव, प्रदूषण विभाग के जेई विपुल कुमार, मंडी समिति निरीक्षक अनुज कुमार, प्रभारी निरीक्षक हरसरन शर्मा, हाफिज मोहसिन, रियासत खलीफा आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.