Move to Jagran APP

बदमाशों की गोली से बाइक सवार घायल, भाई ने कूदकर बचाई जान

देवबंद में भाजपा नेता की हत्या में आरोपित को कार सवार तीन बदमाशों ने उस समय गोली मारकर घायल कर दिया जब वह न्यायालय में तारीख भुगतने के लिए बाइक से भाई के साथ जा रहा था। भाई ने बाइक से कूदकर खेत में घुसकर जान बचायी। गोली चलने की आवाज पर खेतों में कार्य कर रहे किसानों के दौड़ने पर बदमाश भाग खड़े हुए। पुलिस ने घायल को सीएचसी में भर्ती कराया। चिकित्सकों ने गंभीर हालत के चलते घायल को जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। पुलिस घटना को संदिग्ध मान रही है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 23 Dec 2020 11:43 PM (IST)Updated: Wed, 23 Dec 2020 11:43 PM (IST)
बदमाशों की गोली से बाइक सवार घायल, भाई ने कूदकर बचाई जान
बदमाशों की गोली से बाइक सवार घायल, भाई ने कूदकर बचाई जान

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। देवबंद में भाजपा नेता की हत्या में आरोपित को, कार सवार तीन बदमाशों ने उस समय गोली मारकर घायल कर दिया, जब वह न्यायालय में तारीख भुगतने के लिए बाइक से भाई के साथ जा रहा था। भाई ने बाइक से कूदकर खेत में घुसकर जान बचायी। गोली चलने की आवाज पर खेतों में कार्य कर रहे किसानों के दौड़ने पर बदमाश भाग खड़े हुए। पुलिस ने घायल को सीएचसी में भर्ती कराया। चिकित्सकों ने गंभीर हालत के चलते घायल को जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। पुलिस घटना को संदिग्ध मान रही है।

loksabha election banner

थाना क्षेत्र के मुथरा गांव निवासी रवींद्र बुधवार को अपने भाई कंवरपाल के साथ न्यायालय में तारीख भुगतने के लिए जा रहे थे। आरोप है कि जैसे ही वह घिस्सूखेड़ा झाल से पावटी मार्ग पर पहुंचे तभी पीछे से आये कार सवार तीन बदमाशों ने ओवरटेक करके कार, बाइक के आगे खड़ी कर दी और बाइक सवारों पर गोली चला दी। कंवरपाल पेट में गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया, जबकि बाइक पर पीछे बैठे उसके भाई रवींद्र ने ईख के खेत में घुसकर जान बचाई। कंवरपाल व रवींद्र पुत्रगण सतपाल सहारनपुर के देवबंद मिल में ट्रैक्टर-ट्राली से गन्ना ढुलाई की ठेकेदारी करते थे। वहीं भाजपा नेता धारा सिंह भी मिल में ठेकेदारी करते थे। ठेकेदारी को लेकर दोनों के बीच में विवाद था। धारा सिंह की एक वर्ष पूर्व देवबंद मिल फाटक पर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड में दोनों भाइयों को नामजद किया गया था। दोनों भाई दो माह पूर्व ही जमानत पर छूटे हैं और बुधवार को न्यायालय में तारीख भुगतने के लिए जा रहे थे। थाना प्रभारी धर्मेद्र सिंह ने बताया कि अभी इस मामले में अभी तहरीर नहीं है। जांच की जा रही है। दोपहर बाद न्यायालय की तारीख पर जाने का मामला संदिग्ध प्रतीत हो रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.