Move to Jagran APP

घरों पर ही अदा की बकरीद की नमाज, पुलिस रही अलर्ट

छपार क्षेत्र में बकरीद का त्यौहार बुधवार को शांतिपूर्वक सम्पन्न हुआ। कोरोना के चलते मुस्लिम समाज के लोगों ने घर व मस्जिदों में नमाज अदा की और कोरोना के खात्मे व मुल्क की तरक्की की दुआ की। थाना प्रभारी प्रेमप्रकाश शर्मा मय फोर्स गश्त करते रहे।

By JagranEdited By: Published: Thu, 22 Jul 2021 12:03 AM (IST)Updated: Thu, 22 Jul 2021 12:03 AM (IST)
घरों पर ही अदा की बकरीद की नमाज, पुलिस रही अलर्ट
घरों पर ही अदा की बकरीद की नमाज, पुलिस रही अलर्ट

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। छपार क्षेत्र में बकरीद का त्यौहार बुधवार को शांतिपूर्वक सम्पन्न हुआ। कोरोना के चलते मुस्लिम समाज के लोगों ने घर व मस्जिदों में नमाज अदा की और कोरोना के खात्मे व मुल्क की तरक्की की दुआ की। थाना प्रभारी प्रेमप्रकाश शर्मा मय फोर्स गश्त करते रहे। एसडीएम सदर दीपक कुमार व सीओ सदर हेमंत कुमार ने भी छपार के ईदगाह का निरीक्षण किया और अधीनस्थों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। छपार के अलावा दतियाना, सिसौना, बरला, तेजलहेड़ा, भैसरहेड़ी, बसेड़ा, कासमपुर, खुड्डा, खामपुर, खोजानगला, बढ़ीवाला आदि गांवों भी बकरीद शांतिपूर्वक मनाई गई।

loksabha election banner

कोरोना गाइडलाइन के अनुसार मनायी बकरीद

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। मीरापुर क्षेत्र में ईद-उल-अ•ाहा का त्यौहार बुधवार को हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। अकीदतमंदों ने घर में ही नमाज अदा की तथा एक-दूसरे को मुबारकबाद दी। इंस्पेक्टर मगनवीर सिंह गिल पुलिस बल के साथ क्षेत्र में गश्त करते रहे।

मृत पशुओं के अवशेष बाजार में गिरने से व्यापारियों में रोष

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। मीरापुर में ईद-उल-अ•ाहा के चलते लोगों ने बुधवार को कुर्बानी की रस्म निभायी। कुर्बानी के बाद नगर पंचायत के कर्मचारी ट्रैक्टर-ट्राली से मृत पशुओं के अवशेषों को बिना ढके हुए ही लेकर जा रहे थे। इस दौरान कस्बे के मेन बाजार के निकट ट्राली के अवशेष सड़क पर गिर गए। आरोप है कि करीब आधे घंटे तक वहां पर कोई कर्मचारी नहीं तथा खून से लथपथ अवशेष सड़क पर ही पड़े रहे, जिससे मार्ग से गुजरने वाले लोगों को भारी दिक्कत का सामना करना पड़ा। इसकी सूचना व्यापार मंडल के महामंत्री अनिल नंदवानी ने पुलिस व नगर पंचायत ईओ कमलाकांत राजवंशी को दी तथा विरोध प्रकट किया। इस पर कर्मचारी मौके पर पहुंचे और अवशेष को उठाकर ले गए। राजमार्ग किनारे अवशेष डालने की सूचना पर पहुंची पुलिस

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। मीरापुर के कैथोड़ा के ग्रामीणों ने कुर्बानी के बाद मृत पशुओं के अवशेष मेरठ-पौड़ी राजमार्ग पर डाला था। राजमार्ग से गुजर रहे लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। एसआइ रवींद्र सिंह ने मौके पर पहुंचकर ग्राम प्रधान शमीम अहमद को भी मौके पर बुलाया तथा अवशेषों को गड्ढे में डालने की व्यवस्था कराई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.