Move to Jagran APP

किसान की दिशा व दशा में सकारात्मक प्रभाव लाएंगे कृषि विधेयक: कपिलदेव

भाजपा शीर्ष नेतृत्व के निर्देश पर पंडित दीन दयाल उपाध्याय के जीवन पर व्याख्यानमाला कार्यक्रमों की कड़ी में राज्यमंत्री कपिलदेव अग्रवाल ने जनपद मेरठ के पार्टी कार्यकर्ताओं से शुचिता मानवता मर्यादा नैतिकता के साथ जनहितैषी कार्यों में जुटे रहने का आह्वान किया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 26 Sep 2020 11:17 PM (IST)Updated: Sun, 27 Sep 2020 05:02 AM (IST)
किसान की दिशा व दशा में सकारात्मक प्रभाव लाएंगे कृषि विधेयक: कपिलदेव
किसान की दिशा व दशा में सकारात्मक प्रभाव लाएंगे कृषि विधेयक: कपिलदेव

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। भाजपा शीर्ष नेतृत्व के निर्देश पर पंडित दीन दयाल उपाध्याय के जीवन पर व्याख्यानमाला कार्यक्रमों की कड़ी में राज्यमंत्री कपिलदेव अग्रवाल ने जनपद मेरठ के पार्टी कार्यकर्ताओं से शुचिता, मानवता, मर्यादा, नैतिकता के साथ जनहितैषी कार्यों में जुटे रहने का आह्वान किया। कहा कि कृषि विधेयक से किसान की दिशा व दशा में सकारात्मक प्रभाव आएगा।

prime article banner

मुजफ्फरनगर शहर विधानसभा सीट से विधायक और प्रदेश सरकार में स्वतंत्र प्रभार मंत्री कपिलदेव ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिग से जुड़े कार्यकर्ताओं से कहा कि कृषि के क्षेत्र में क्रांतिकारी परिवर्तन के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लाए गए दोनों कृषि विधेयक किसानों के जीवन की दिशा और दशा में सकारात्मक प्रभाव लायेंगे। उन्होंने कहा कि चाहे आत्मनिर्भर भारत अभियान के तहत एक लाख करोड़ रुपये के कृषि अवसंरचना फंड की स्थापना हो या फिर देश में 10 हजार कृषक उत्पाद समूहों की स्थापना का निर्णय हो, सरकार का हर कदम किसानों को उनकी उपज का उचित लाभ दिलाने के लिए लिया गया है।

उन्होंने स्वच्छ भारत मिशन के तहत शौचालय निर्माण, जन-धन बैंक खाते, उज्जवला योजना, आयुष्मान योजना, सौभाग्य योजना आदि पर विस्तार से चर्चा करते हुए कहा कि भाजपा का मूल मंत्र सबका-साथ, सबका-विकास, सबका विश्वास आज विश्वपटल पर चमक रहा है। उन्होंने कहा कि हमें राष्ट्रवादी चितक, देशभक्त पंडित दीनदयाल उपाध्याय की विचारधारा अंत्योदय, एकात्म मानववाद, मानवता, अहिसा, मर्यादा, परोपकार, नैतिकता, संयम, सदाचार, सहानुभूति, संवेदनशीलता के मार्ग पर चलते हुए भारतमाता की सेवा करनी है और जनहितैषी कार्यों में जुटे रहना है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.