Move to Jagran APP

जलभराव के विरोध में धरना-प्रदर्शन

खतौली संपूर्ण समाधान दिवस में सीडीओ व अन्य अधिकारियों जनसमस्याएं सुनीं। सीडीओ ने संबंधित विभागों को शीघ्र शिकायतों का निस्तारण करने के आदेश दिए। समाधान दिवस में जा

By JagranEdited By: Published: Wed, 18 Sep 2019 12:01 AM (IST)Updated: Wed, 18 Sep 2019 06:23 AM (IST)
जलभराव के विरोध में धरना-प्रदर्शन
जलभराव के विरोध में धरना-प्रदर्शन

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। संपूर्ण समाधान दिवस में सीडीओ व अन्य अधिकारियों जनसमस्याएं सुनीं। सीडीओ ने संबंधित विभागों को शीघ्र शिकायतों का निस्तारण करने के आदेश दिए। समाधान दिवस में जावन गांव के ग्रामीण ने जलभराव के विरोध में प्रदर्शन किया। उन्होंने समस्या से निजात दिलवाने की मांग की। अधिकारियों ने मौका मुआयना किया और दोनों पक्षों से वार्ता की। उन्होंने समस्या का शीघ्र निराकरण करवाने का आश्वासन दिया।

loksabha election banner

संपूर्ण समाधान दिवस में अद्वैत विहार भूड़ निवासी रामवीर सिंह ने शिकायत की कि उनकी कालोनी की दो गलियों में विद्युत लाइन नहीं है, जबकि खंभे लगे हुए हैं। उन्होंने बिजली की लाइन लगवाने की मांग की। गंगधाड़ी निवासी विमल कुमार ने गांव में रुके हुए बिजली लाइन लगाने के कार्य को चालू कराने की मांग की। सीडीओ आलोक कुमार ने ऊर्जा निगम के एसडीओ को विद्युत लाइन लगवाने के आदेश दिए। गांव जावन के रमेश, रंजीत, बिट्टू, देबू, देवेन्द्र आदि के साथ ग्रामीणों ने जलभराव के विरोध में प्रदर्शन किया। उन्होंने बताया कि गांव में कुछ दबंग लोगों ने पानी की निकासी को रोक दिया है, जिस कारण मेन रोड पर जलभराव हो रहा है। लोग परेशान हैं। उन्होंने समस्या से निजात दिलाने की मांग की। समाधान दिवस में एसडीएम अजय कुमार अंबष्ट, तहसीलदार भगत सिंह, बीडीओ पवन विश्वकर्मा आदि अधिकारी मौजूद रहे। समाधान दिवस के बाद एसडीएम, सीओ, तहसीलदार, बीडीओ व कुछ अन्य अधिकारी गांव जावन पहुंचे और जलभराव की समस्या को देखा। उन्होंने दोनों पक्षों से वार्ता की। अधिकारियों ने दो पक्षों से सहमति बनाकर कार्य करने को कहा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.