Move to Jagran APP

अगवा युवती बरामद, न्यायालय ने आरोपित जेल भेजा

भोपा पुलिस ने अगवा युवती को आरोपित संप्रदाय विशेष के युवक से मुक्त करा बरामद कर लिया। आरोपित को न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेजा गया है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 09 Jun 2021 12:23 AM (IST)Updated: Wed, 09 Jun 2021 12:23 AM (IST)
अगवा युवती बरामद, न्यायालय ने आरोपित जेल भेजा
अगवा युवती बरामद, न्यायालय ने आरोपित जेल भेजा

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। भोपा पुलिस ने अगवा युवती को आरोपित संप्रदाय विशेष के युवक से मुक्त करा बरामद कर लिया। आरोपित को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेजा गया है।

loksabha election banner

भोपा थाना क्षेत्र के गांव निवासी व्यक्ति ने थाने पर मुकदमा दर्ज कराया था कि बीते रविवार को उसकी बहन गांव के बाहर सड़क किनारे कूड़ा डालने गई थी। आरोप है कि भोकरहेड़ी कस्बा निवासी युवक सलीम बहन को कार से अगवा कर ले गया। घटना दो संप्रदाय से जुड़ी होने से क्षेत्र में तनाव बन गया था। प्रभारी निरीक्षक दीपक चतुर्वेदी ने बताया कि उपनिरीक्षक सुनील कुमार की टीम ने मंगलवार को गंग नहर पुल से आरोपित सलीम को युवती के साथ हिरासत में ले लिया। पुलिस ने आरोपित को न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेजा गया है। वहीं, युवती को डाक्टरी के लिए भेजा जा रहा है।

दुष्कर्म का आरोपित गिरफ्तार

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। भोपा पुलिस ने क्षेत्र के गांव में ननिहाल आई नाबालिग से दुष्कर्म करने के आरोपित को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। उसे न्यायालय में पेश किया, जहां से जेल भेजा गया है।

भोपा थाना क्षेत्र के गांव निवासी व्यक्ति ने थाने पर मुकदमा दर्ज कराया था कि उसकी 13 वर्षीय बेटी ननिहाल गई थी। बीते सोमवार को उसने मोबाइल पर अपने साथ अनहोनी का जिक्र करते हुए तबीयत बिगड़ने की बात बताई थी। किशोरी ने परिजनों को बताया कि बीती पांच जून की रात गांव का युवक शावेज घर में घुस आया और उससे दुष्कर्म किया। आरोपित ने मोबाइल से उसकी फोटो लेकर घटना के बारे में जिक्र करने पर फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल करने की धमकी भी दी थी। प्रभारी निरीक्षक दीपक चतुर्वेदी ने बताया कि उप निरीक्षक गजेंद्र सिंह की टीम ने मंगलवार को आरोपित शावेज निवासी रुड़कली को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जहां से जेल भेजा गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.