Move to Jagran APP

उपचार से स्वस्थ हुए 818, 347 मिले पाजिटिव

कई दिन के बाद स्वास्थ्य विभाग के रिकार्ड में एक सुखद आंकड़ा नजर आया। शनिवार को आई रिपोर्ट के अनुसार जिले में 818 संक्रमित उपचार के बाद स्वस्थ हो गए जबकि नए संक्रमितों की संख्या 347 पाई गई। तीन दिन पूर्व हुई जिला अस्पताल के डेंटल सर्जन की मौत को भी सरकारी आंकड़ों में शनिवार को ही दर्शाया गया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 01 May 2021 11:11 PM (IST)Updated: Sat, 01 May 2021 11:11 PM (IST)
उपचार से स्वस्थ हुए 818, 347 मिले पाजिटिव
उपचार से स्वस्थ हुए 818, 347 मिले पाजिटिव

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। कई दिन के बाद स्वास्थ्य विभाग के रिकार्ड में एक सुखद आंकड़ा नजर आया। शनिवार को आई रिपोर्ट के अनुसार जिले में 818 संक्रमित उपचार के बाद स्वस्थ हो गए, जबकि नए संक्रमितों की संख्या 347 पाई गई। तीन दिन पूर्व हुई जिला अस्पताल के डेंटल सर्जन की मौत को भी सरकारी आंकड़ों में शनिवार को ही दर्शाया गया।

loksabha election banner

कोरोना वायरस संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है। शनिवार को जिले में 347 लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई, जबकि उपचार के बाद 818 मरीज स्वस्थ होकर हास्पिटल से डिस्चार्ज कर दिये गए। सीएमओ डा. एमएस फौजदार ने बताया कि कोविड-19 हास्पिटल में 150 से अधिक मरीजों का उपचार चल रहा है। बताया कि इनके अलावा भारत आयुर्वेदिक मेडिकल कालेज तथा द्वारिका सिटी सहित कई निजी अस्पतालों में भी उपचार दिया जा रहा है। अब तक 13899 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। शनिवार को डीएम सेल्वा कुमारी जे ने कोविड-19 कंट्रोल रूम का निरीक्षण कर हालात का जायजा लिया। मंदिरों में न आएं श्रद्धालु : अर्चक पुरोहित संघ

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। कोरोना के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए अर्चक पुरोहित संघ के जिले पदाधिकारियों ने सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया है की जिले के समस्त मंदिरों को पूर्ण रूप से बंद रखा जाए। यदि खुलते भी हैं तो केवल मंदिर के पुजारी ही सुबह व शाम को आरती, पूजा करके बंद कर दें। पुजारी के अलावा किसी व्यक्ति का मंदिर में प्रवेश न हो। श्रद्धालु घर पर ही पूजा-अर्चना करें। कोरोना से मृत लोगों को मुआवजा दे सरकार : तोमर

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। छपार में भारतीय किसान यूनियन (भाकियू) तोमर के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजीव तोमर ने यहां शनिवार को कहा कि सरकार कोरोना से मृत लोगों के स्वजन को 25 लाख व कोरोना सक्रंमित लोगों को दस लाख रुपये का मुआवजा दे। कहा कि जिले में आक्सीजन के कमी से रोज लोग दम तोड़ रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.