Move to Jagran APP

कैंप में 71 कृषकों को 2 करोड़ के ऋण स्वीकृत

भारत सरकार द्वारा चलाए जा रहे किसान क्रेडिट कार्ड संतृप्तिकरण कैंप में 71 कृषकों का दो करोड़ से अधिक का ऋण स्वीकृत किया गया। इस मौके पर किसानों से ऋण से लिए गए पैसे का सद्पयोग करने की अपील की गई। मंडी धर्मशाला में आयोजित शिविर में मुख्य अतिथि नाबार्ड के

By JagranEdited By: Published: Fri, 30 Aug 2019 12:07 AM (IST)Updated: Fri, 30 Aug 2019 12:07 AM (IST)
कैंप में 71 कृषकों को 2 करोड़ के ऋण स्वीकृत
कैंप में 71 कृषकों को 2 करोड़ के ऋण स्वीकृत

खतौली : भारत सरकार द्वारा चलाए जा रहे किसान क्रेडिट कार्ड संतृप्तिकरण कैंप में 71 कृषकों का दो करोड़ से अधिक का ऋण स्वीकृत किया गया। इस मौके पर किसानों से ऋण से लिए गए पैसे का सद्पयोग करने की अपील की गई।

prime article banner

मंडी धर्मशाला में आयोजित शिविर में मुख्य अतिथि नाबार्ड के जिला विकास अधिकारी अभिषेक श्रीवास्तव ने किसानों से नाबार्ड की एसएचजी, जेएलजी, किसान, क्लब, डीडीईएस की सुविधाओं का लाभ उठाने का आह्वान किया। सहकारी गन्ना विकास समिति, खतौली के चेयरमैन ओमवीर सिंह ने क्षेत्र में प्रथमा यूपी ग्रामीण बैंक द्वारा किसानों को दी जाने वाली सुविधाओं की सराहना की और किसानों से ऋण की सुविधा का लाभ उठाकर विकास की ओर अग्रसर होने की अपील की। क्षेत्रीय प्रबंधक डीपी बनवाल ने केसीसी का सद्पयोग करने की अपील की। कार्यक्रम में किसानों को किसान क्रेडिट कार्ड, पासबुक व रुपे कार्ड वितरित किए गए। संचालन वरिष्ठ प्रबंधक खतौली शाखा एसके शर्मा ने किया। कार्यक्रम की व्यवस्था वरिष्ठ प्रबंधक घटायन शाखा नरेश पंवार ने की। कैंप में शाखा प्रबंधक राजकुमार शर्मा, मंदीप कौर, सुभाष कुमार, प्रीति, समीर चौधरी, आलोक गुप्ता, संजय जैन आदि ने किसानों को महत्वपूर्ण जानकारी दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.