Move to Jagran APP

जिले में मिले 53 नए कोरोना पाजिटिव

कोरोना वायरस संक्रमण में अचानक से तेजी आई है। स्वास्थ्य विभाग को मिली रिपोर्ट के अनुसार जिले में 53 लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है जबकि उपचार के बाद स्वस्थ होने पर 30 मरीजों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

By JagranEdited By: Published: Wed, 18 Nov 2020 10:27 PM (IST)Updated: Wed, 18 Nov 2020 10:27 PM (IST)
जिले में मिले 53 नए कोरोना पाजिटिव
जिले में मिले 53 नए कोरोना पाजिटिव

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। कोरोना वायरस संक्रमण में अचानक से तेजी आई है। स्वास्थ्य विभाग को मिली रिपोर्ट के अनुसार जिले में 53 लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है, जबकि उपचार के बाद स्वस्थ होने पर 30 मरीजों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

loksabha election banner

कोरोना वायरस संक्रमण के चलते हजारों लोगों के पाजिटिव आने के बाद कोविड अस्पातल में भर्ती कराया जा चुका है। स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट के आधार पर जिले में 6304 लोग पाजिटिव आ चुके हैं, जिनमें अधिकतर स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं। गंभीर मरीजों के उपचार के लिए बेगराजपुर मेडिकल कालेज में 200 बेड की व्यवस्था की गई है, जबकि कोरोना पाजिटिव लेवल वन मरीजों को जानसठ रोड स्थित एक आवासीय कालोनी में भर्ती कर उपचार की व्यवस्था की गई है। कोरोना पाजिटिव लेवल दो तथा तीन के मरीज मेडिकल कालेज में भी भर्ती कर उपचारित किये जा रहे हैं। सीएमओ डा. प्रवीण कुमार चोपड़ा ने बताया कि बुधवार को 53 लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई। 30 मरीज उपचार के बाद स्वस्थ हो गए तथा सभी को अस्पताल से छुट्टी देकर घर भेज दिया गया।

मारपीट कर महिला को घर से निकाला

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। छपार थाना क्षेत्र के बरला गांव निवासी गरिमा ने तहरीर देते हुए बताया कि उसका पति शराब पीकर उससे मारपीट करता है। बुधवार को भी उसने मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया। महिला की सूचना पर पहुंचे उसके भाई के साथ भी मारपीट की, जिससे वह भी घायल हो गया। पीड़िता ने पुलिस से कार्रवाई की गुहार लगाई है।

पति पर मारपीट का आरोप

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। छपार थाना क्षेत्र के मेदपुर गांव की कोमल ने दी तहरीर में बताया कि उसका पति शराब का आदी है। वह शराब पीकर रोजाना उससे मारपीट करता है। वहीं बच्चों के भरण-पोषण का खर्चा भी नहीं देता है। बुधवार को भी उसने पत्नी के साथ मारपीट की। पीडिता ने पुलिस से मदद की गुहार लगाई है।

क्रिकेट के खेल में मारपीट

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। अशोका विहार आवास विकास कालोनी निवासी आकाश पुत्र राकेश ने थाने पर दी तहरीर में बताया कि वह बुधवार को नवीन मंडी स्थल के मैदान में क्रिकेट खेल रहा था। इस दौरान एक युवक ने गाली-गलौज की। आरोप है कि विरोध करने पर उक्त युवक ने हमला किया, जिसमें वह घायल हो गया। पुलिस ने शिकायत पर जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.