Move to Jagran APP

जिले में 520 नए संक्रमित मिले

जिले में कोरोना वायरस संक्रमण का दायरा लगातार बढ़ता जा रहा है। शहर से देहात तक बड़ी संख्या में कोरोना संक्रमित मिल रहे हैं। मंगलवार को आई रिपोर्ट में 520 नए संक्रमित मिले हैं जबकि 717 संक्रमितों ने कोरोना को मात दी है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 04 May 2021 10:30 PM (IST)Updated: Tue, 04 May 2021 10:30 PM (IST)
जिले में 520 नए संक्रमित मिले
जिले में 520 नए संक्रमित मिले

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। जिले में कोरोना वायरस संक्रमण का दायरा लगातार बढ़ता जा रहा है। शहर से देहात तक बड़ी संख्या में कोरोना संक्रमित मिल रहे हैं। मंगलवार को आई रिपोर्ट में 520 नए संक्रमित मिले हैं, जबकि 717 संक्रमितों ने कोरोना को मात दी है।

loksabha election banner

स्वास्थ्य विभाग के अनुसार मंगलवार को जिले में 520 नए कोरोना संक्रमित मिले हैं। राहत भरी खबर यह है कि 717 संक्रमितों ने कोरोना को मात दी है। मंगलवार को आई रिपोर्ट में सबसे ज्यादा जानसठ क्षेत्र में कोरोना के 100 संक्रमित मिले हैं। बघरा ब्लाक में 43, बुढ़ाना में 19, चरथावल में 17, खतौली में 27, मोरना में 26 पुरकाजी में 28 और शाहपुर में ब्लाक में 20 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। जिले में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा बीस हजार के पार पहुंच गया है। अब जिले में 4709 एक्टिव केस है। सीएमओ डा. एमएस फौजदार ने बताया कि लोगों से लाकडाउन का पालन कर घरों में रहने की अपील की जा रही है। जिले में कई स्थानों पर लोगों को कोरोनारोधी वैक्सीन लगाई जा रही है। कोरोना की जांच कराने वालों की लगी भीड़

जिले में जैसे-जैसे जांच बढ़ रही है वैसे ही कोरोना संक्रमण का आंकड़ा बढ़ रहा है। महावीर चौक, जिला अस्पताल समेत अन्य स्थानों पर बनाए गए कोविड जांच सेंटरों पर जांच के लिए लोगों की भीड़ लगातार बढ़ रही है। मंगलवार को महावीर चौक पर कोरोना की जांच कराने के लिए लोगों की भीड़ लगी रही। बुखार से सर्राफ की पत्नी की मौत

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। मोरना में कोरोना महामारी के बीच बुखार का प्रकोप थमने का नाम नही ले रहा है। चिकित्सा के अभाव में लगातार मौत हो रही हैं। मंगलवार को भोकरहेड़ी कस्ब में सर्राफ की पत्नी ने बुखार के चलते दम तोड़ दिया।

भोकरहेड़ी कस्बा निवासी राकेश कुमार की कस्बे के मेन बाजार में सराफा की दुकान है। बीते कई दिन से उनकी पत्नी निधि बुखार से पीड़ित चल रही थीं। मंगलवार को निधि की तबीयत ज्यादा खराब हो गई और उन्होंने दम तोड़ दिया। बीते सोमवार को कस्बे में ही व्यापारी अजय कुमार की मौत हो गई थी। दो दिन में दो मौत हो जाने से कस्बे में दशहत है। नागरिकों ने प्रशासन से कस्बे में सैनिटाइजेशन अभियान चलाने की मांग की है। इससे पहले भी भोपा-मोरना क्षेत्र में बुखार व कोरोना संक्रमण के चलते 20 लोगों की मौत हो चुकी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.