Move to Jagran APP

उपचार के बाद 393 हुए स्वस्थ, 330 मिले कोरोना संक्रमित

कोरोना वायरस संक्रमण कम होने का दावा किया जा रहा है। बावजूद शुक्रवार को 330 लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई। हांलाकि 393 मरीज उपचार के बाद स्वस्थ हो गए। जिन्हें हास्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया। मुजफ्फरनगर मेडिकल कालेज में उपचाराधीन एक मरीज की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Published: Fri, 21 May 2021 11:57 PM (IST)Updated: Fri, 21 May 2021 11:57 PM (IST)
उपचार के बाद 393 हुए स्वस्थ, 330 मिले कोरोना संक्रमित
उपचार के बाद 393 हुए स्वस्थ, 330 मिले कोरोना संक्रमित

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। कोरोना वायरस संक्रमण कम होने का दावा किया जा रहा है। बावजूद शुक्रवार को 330 लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई। हांलाकि 393 मरीज उपचार के बाद स्वस्थ हो गए। जिन्हें हास्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया। मुजफ्फरनगर मेडिकल कालेज में उपचाराधीन एक मरीज की मौत हो गई।

loksabha election banner

सीएमओ डा. एमएस फौजदार ने बताया कि संक्रमण का ग्राफ लगातार नीचे जा रहा है। उन्होंने बताया कि शुक्रवार को भी संक्रमित मरीजों की संख्या स्वस्थ होने वालों से कम रही। बताया कि लोगों से कोरोना प्रोटोकोल का पालन करने की अपील की जा रही है। उन्होंने कहा कि बेहतर होगा कि घरों में भी सभी लोग मास्क लगाकर रखें। बताया कि एक-दूसरे से कम से कम छह फिट की शरीरिक दूरी बनाकर रखें तथा आवश्यकता के बिना घरों से बिलकुल भी बाहर न निकलें। उन्होंने कहा कि बार-बार साबुन से हाथ धोते रहें तथा सफाई का विशेष ध्यान रखें। सीएमओ ने बताया कि मुजफ्फरनगर मेडिकल कालेज में उपचाराधीन एक मरीज की हालत बिगड़ने के बाद मौत हो गई। उन्होंने बताया कि जनपद के 330 लोग पाजिटिव पाए गए तथा 393 लोगों को डिस्चार्ज किया गया। बताया कि अब जनपद में 3612 कोरोना संक्रमित मरीज उपचाराधीन हैं। बताया कि अब तक 25240 मरीजों को उपचार के बाद स्वस्थ होने पर डिस्चार्ज किया जा चुका है। अनियमितता पर कुशल टाप सर्जिकल का लाइसेंस सस्पेंड

मुजफ्फरनगर: सर्जिकल तथा अन्य मेडिकल उपकरण बेचने के दौरान अनियमितता सामने आने पर औषधि प्रशासन तथा नियंत्रण विभाग ने जिला परिषद मार्केट के होल सेलर कुशल टाप सर्जिकल का लाईसेंस निलंबित कर दिया है। जिला औषधि निरीक्षण लवकुश प्रसाद ने बताया कि कुछ दिन पूर्व शासन के निर्देश पर स्थानीय प्रशासन ने सर्जिकल उपकरणों की रेट लिस्ट जारी की थी। निर्देशित किया गया था कि निर्धारित से अधिक दाम पर बिक्री के मामले में कड़ी कार्रवाई की जाएगी। जिसके बाद कुछ दिन पहले सिटी मजिस्ट्रेट अभिषेक सिंह ने कुशल टाप सर्जिकल पर पहुंचकर जांच की थी। जांच के दौरान कई अनियमितता मिलने पर लाईसेंस निलंबन की संस्तुति की गई थी। औषधि निरीक्षक लवकुश प्रसाद ने बताया कि प्राप्त निर्देशों के अनुसार कुशल टाप सर्जिकल का लाइसेंस निलंबित किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.