Move to Jagran APP

29 लोगों में कोरोना की पुष्टि, 79 हुए स्वस्थ्य

शुक्रवार को जनपद के 29 लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई। हांलाकि कोरोना से जंग जीतकर 79 मरीज स्वस्थ्य होकर अस्पताल से अपने घर चले गए। प्रतिदिन स्वास्थ्य विभाग लोगों के सैंपल एकत्र कर उनकी जांच करा रहा है। जांच में कोरोना वायरस मरीजों की पुष्टि हो रही है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 16 Oct 2020 11:13 PM (IST)Updated: Fri, 16 Oct 2020 11:13 PM (IST)
29 लोगों में कोरोना की पुष्टि, 79 हुए स्वस्थ्य
29 लोगों में कोरोना की पुष्टि, 79 हुए स्वस्थ्य

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। शुक्रवार को जनपद के 29 लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई। हांलाकि कोरोना से जंग जीतकर 79 मरीज स्वस्थ्य होकर अस्पताल से अपने घर चले गए। प्रतिदिन स्वास्थ्य विभाग लोगों के सैंपल एकत्र कर उनकी जांच करा रहा है। जांच में कोरोना वायरस मरीजों की पुष्टि हो रही है। शुक्रवार को जांच रिपोर्ट आने पर स्वास्थ्य विभाग ने जनपद के 29 लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि की। सीएमओ डा. प्रवीण कुमार चोपड़ा ने बताया कि शुक्रवार को 2107 लोगों की कोरोना जांच की गई। बताया कि जांच उपरांत 29 लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई। बताया कि शुक्रवार को उपचार के बाद ठीक हुए 79 मरीजों को कोविड अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। बताया कि परीक्षण उपरांत जाट कालोनी से तीन, पटेल नगर, थाना सिविल लाइन, मल्हूपुरा तथा भोपा रोड से एक-एक व्यक्ति में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई।

loksabha election banner

नोडल व सुपर नोडल अधिकारियों की तैनाती

मुजफ्फरनगर : जिले के माध्यमिक विद्यालयों में भौतिक रूप से पठन-पाठन कोरोना काल में शुरू किए जाने की तैयारी का जिला विद्यालय निरीक्षक गजेंद्र कुमार सिंह ने निरीक्षण किया। शैक्षणिक व अन्य सामयिक गतिविधियों को सुचारू व व्यवस्थित रूप में संचालित करने के लिए सभी ब्लाक में नोडल व सुपर नोडल अधिकारियों की टीम का गठन किया गया। प्रधानाचार्य बृजेश कुमार, प्रधानाचार्य ललित मोहन गुप्ता, प्रधानाचार्य विनय यादव व प्रधानाचार्य डा. विकास कुमार को सुपर नोडल अधिकारी नियुक्त किया, जो ब्लाक के नोडल अधिकारियों के कार्यों में सहयोग करेंगे व कार्य की समीक्षा कर विभाग को अवगत कराएंगे। इनके अलावा सभी 50 नोडल अधिकारियों की तैनाती की गई, जो प्रतिदिन विद्यालयों में शिक्षण कार्य की व्यवस्था परखेंगे। कोरोना संक्रमण के चलते जारी दी गई गाइडलाइन का पालन भी कराएंगे। ऐसा नहीं करने वाले शिक्षण संस्थाओं के खिलाफ रिपोर्ट भी देंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.