Move to Jagran APP

बढ़ा कोरोना का आंकड़ा, मिले 25 नए पॉजिटिव

जनपद में कोरोना का आंकड़ा प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। तमाम प्रयास के बाद भी कोरोना चेन टूटने का नाम नहीं ले रही है। बुधवार को जनपद के अलग-अलग हिस्सों से 25 नए मरीज सामने आए हैं। मोरना क्षेत्र में सबसे ज्यादा 7 और बुढ़ाना पांच कोरोना पॉजिटिव मिले हैं।

By JagranEdited By: Published: Wed, 15 Jul 2020 11:24 PM (IST)Updated: Thu, 16 Jul 2020 06:11 AM (IST)
बढ़ा कोरोना का आंकड़ा, मिले 25 नए पॉजिटिव
बढ़ा कोरोना का आंकड़ा, मिले 25 नए पॉजिटिव

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। जनपद में कोरोना का आंकड़ा प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। तमाम प्रयास के बाद भी कोरोना चेन टूटने का नाम नहीं ले रही है। बुधवार को जनपद के अलग-अलग हिस्सों से 25 नए मरीज सामने आए हैं। मोरना क्षेत्र में सबसे ज्यादा 7 और बुढ़ाना पांच कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। उधर, स्वस्थ होने पर 34 लोगों को कोविड हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया। लगातार कोरोना पॉजिटिव मिलने से सरकारी मशीनरी में हड़कंप मचा है।

loksabha election banner

जनपद में कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है। बुधवार को स्वास्थ्य विभाग को मिली 493 सैंपल की रिपोर्ट में 25 कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने डोर टू डोर संदिग्ध लोगों के सैंपल लेने का अभियान चलाया है। बुधवार को मिले कोरोना पॉजिटिव लोगों को मेडिकल कालेज स्थित कोविड अस्पताल में आइसोलेट किया जा रहा है। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने कोरोना पॉजिटिव लोगों को उनके घर से लेकर कोविड अस्पताल पहुंची। लगातार बढ़ रहा कोरोना संक्रमण सरकारी मशीनरी की चिता का सबब बना हुआ है। स्वास्थ्य विभाग व प्रशासनिक टीम लगातार लोगों को जागरूक कर रहा है। बावजूद इसके कोरोना संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है। उधर, बुधवार को 34 लोगों को स्वस्थ होने पर कोविड हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया। जनपद में अब 151 एक्टिव केस है। यहां बरपा कोरोना का कहर

बुधवार को मिली 493 रिपोर्ट में 17 कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। मोरना में 3, भुवापुर में एक, योगेंद्रनगर में एक, बुढ़ाना में 5, अग्रसेन विहार में 4, शाहपुर में एक, उत्तरी सिविल लाइन में एक, वहलना में एक, रामपुरी एक और रामलीला टिल्ला, विकास भवन, ओम पैराडाइज व मिमलाना रोड पर एक-एक कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। वहीं चरथावल में एक कोरोना पॅजिटिव मिला है। इन स्थानों को सैनिटाइज करने के साथ-साथ प्रशासन ने हॉट स्पॉट घोषित कर सील करने की तैयारी कर ली है। देहात में भी दस्तक दे रहा कोरोना

कोरोना ने देहात में भी दस्तक दे दी है सबसे ज्यादा खराब स्थिति बुढ़ाना की है बुढ़ाना के अलग-अलग क्षेत्रों में 15 कोरोना पॉजिटिव मिल चुके हैं। मोरना में 7 कोरोना पॉजिटिव मिल चुके हैं। इसके अलावा शाहपुर में भी कई कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं। बुढ़ाना, शाहपुर, रोहाना, मोरना समेत देहात में कई स्थानों पर कोरोना का बढ़ता संक्रमण चिता का सबब बना हुआ है। उधर, अग्रसेन विहार को पूर्व में हॉट स्पॉट घोषित कर सील कर दिया गया था, लेकिन कुछ दिन बाद यहां से सील हटा ली गई थी। अग्रसेन विहार में दो दिनों में छह कोरोना पॉजिटिव मिल चुके हैं। इनका कहना है बुधवार को 493 रिपोर्ट प्राप्त हुई है इनमें 25 कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। उनको मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज के कोविड हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। क्षेत्रों को सील करने की तैयारी की जा रही है।

-आलोक कुमार, एडीएम, वित्त एवं राजस्व


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.