Move to Jagran APP

किशोर की गर्दन काटकर हत्या..ईख के खेत में मिली लाश

गांव बिहारी में शुक्रवार की शाम से गायब एक 12 वर्षीय अबोध की गर्दन काटकर बेहरमी से हत्या कर दी। शनिवार की सुबह उसका शव एक गन्ने के खेत से बरामद होने के बाद लोगों ने ज

By JagranEdited By: Published: Sat, 07 Sep 2019 09:39 PM (IST)Updated: Sat, 07 Sep 2019 09:39 PM (IST)
किशोर की गर्दन काटकर हत्या..ईख के खेत में मिली लाश
किशोर की गर्दन काटकर हत्या..ईख के खेत में मिली लाश

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। सिखेड़ा के गांव बिहारी में शुक्रवार शाम से गायब एक किशोर की गर्दन काटकर हत्या कर दी गई। शनिवार सुबह उसका शव एक गन्ने के खेत से बरामद हुआ। घटना के विरोध में लोगों ने जमकर हंगामा किया। पुलिस को शव उठाने से रोक दिया। एसएसपी को मौके पर बुलाने की मांग करने लगे। करीब दो घंटे के हंगामे के बाद एसएसपी मौके पर पहुंचे और लोगों को समझा-बुझाकर शांत किया।

loksabha election banner

सिखेड़ा थाने के गांव बिहारी निवासी निसार कुरैशी का 12 वर्षीय पुत्र अबुजर शुक्रवार रात गायब हो गया था। पुलिस व ग्रामीणों ने काफी तलाशा, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका। शनिवार सुबह लोग फिर से अबुजर को ढूंढने निकल पड़े। तभी लोगों को गांव के मंसूरपुर रोड पर रामपाल के ईख के खेत में अबुजर का सिर कटा शव बरामद हो गया। किशोर के सिर को धड़ कर कुछ दूरी पर ही पड़ा था। शव को देखकर आक्रोशित ग्रामीणों ने हंगामा शुरू कर दिया। लोगों का आरोप था कि थानेदार ने रात में लोगों को अबुजर की तलाश नहीं करने दी। उन्होंने आरोप लगाया कि एसओ ने लोगों को बच्चा चुराने की अफवाह फैलाने के आरोप में बंद करने की चेतावनी दी थी। आरोप है कि यदि पुलिस रात में ही उसकी तलाश करती तो शायद अबुजर जिदा मिल सकता था। सूचना पर मंसूरपुर, नई मंडी, जानसठ पुलिस के साथ एसएसपी अभिषेक यादव, एसपी सिटी, सतपाल अंतिल, सीओ योगेंद्र कुमार मौके पर पहुंचे। फोरेंसिक, डाग स्कवायड और क्राइम ब्रांच की टीम ने भी गहन जांच की। पुलिस को घटनास्थल पर एक रस्सी और एक कपड़ा भी मिला है। एसएसपी ने खुद टीम के साथ मिलकर ईखों में घंटों तक छानबीन की। पुलिस ने अबूजर के पिता निसार की तहरीर पर अपहरण व हत्या का मुकदमा अज्ञात में दर्ज कर लिया है। एसएसपी अभिषेक यादव ने बताया कि घटना के राजफाश के लिए कई टीम का गठन किया गया है।

--------------------

किसी परिचित की संभावना

अबुजर की हत्या में लोग किसी परिचित के शामिल होने की संभावनाएं जता रहे हैं। लोगों का कहना था कि जिस जगह शव बरामद हुआ है, वह गांव से करीब एक किमी दूरी पर है। अबुजर किसी अपरिचित के साथ इतनी दूर नहीं जा सकता। कोई परिचित है जो उसे वहां तक लेकर गया और उसकी हत्या कर दी। अबुजर का पिता गांव में ही ट्रैक्टर चलाकर खोई का काम करता है। उसकी किसी से कोई दुश्मनी भी नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.