Move to Jagran APP

मुरादाबाद में पशु व्यापारी से लूट का चौथा आरोपित जीशान गिरफ्तार, नकदी भी बरामद

कटघर थाना क्षेत्र में बीते दिनों पशु व्यापारी के तमंचा लगाकर साढ़े दस लाख रुपये की लूट के मामले में पुलिस ने चौथे आरोपित जीशान को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस ने आरोपित के पास से लूटी गई स्कूटी और 1.85 लाख रुपये की नकदी बरामद की है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Sat, 10 Jul 2021 01:58 PM (IST)Updated: Sat, 10 Jul 2021 01:58 PM (IST)
मुरादाबाद में पशु व्यापारी से लूट का चौथा आरोपित जीशान गिरफ्तार, नकदी भी बरामद
लूटी गई स्कूटी और 1.85 लाख रुपये की नकदी बरामद की है।

जागरण संवाददाता, मुरादाबाद। कटघर थाना क्षेत्र में बीते दिनों पशु व्यापारी के तमंचा लगाकर साढ़े दस लाख रुपये की लूट के मामले में पुलिस ने चौथे आरोपित जीशान को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस ने आरोपित के पास से लूटी गई स्कूटी और 1.85 लाख रुपये की नकदी बरामद की है।

loksabha election banner

कटघर थाना प्रभारी गजेंद्र सिंह ने बताया कि बीते चार जुलाई को पल्सर सवार तीन बदमाशों ने स्कूटी सवार लुटेरों ने बरेली-मुरादाबाद हाईवे में पुराने टोल प्लाजा के पास पशु व्यापारी से लूट की वारदात को अंजाम दिया था। बदमाशों ने साढ़े दस लाख रुपये की नकदी, स्कूटी ओर मोबाइल फोन लूट कर भाग गए थे। मूंढापांडे के नरखेड़ा निवासी पशु व्यापारी इमरान की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की गई थी। पुलिस ने लूट के इस मामले में बीते सात जुलाई को पशु व्यापारी इमरान के चचेरे भाई नफीस और दो अन्य आरोप‍ित जाहिदनगर करूला निवासी शाहरुख और फरीद को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। आरोपित चचेरे भाई नफीस ने ही इमरान से लूट की साजिश रची थी। पुलिस तीनों आरोपितों के पास से छह लाख 14 हजार रुपये की नकदी, तमंचा, कारतूस के साथ एक मोटर साइकिल बरामद की थी। आरोपितों से पूछताछ में उनके सहयोगी मझोला के आजादनगर निवासी आरोपित जीशान का नाम भी सामने आया था। शुक्रवार को पुलिस ने आरोपित जीशान को लूटी गई स्कूटी व शेष रकम के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। कटघर थाने के अपराध निरीक्षक अवधेश कुमार ने बताया कि जल्द ही अन्य तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया जाएगा।

यह भी पढ़ें :-

गर्लफ्रेंंड के साथ मॉल में शॉपिंग कर रहा था पत‍ि, खरीदारी के ल‍िए पहुंची पत्‍नी ने देखा तो भाइयों को बुलाकर करा दी प‍िटाई

रामपुर नवाब खानदान की 300 करोड़ की संपत्ति पर भारत सरकार ने जताया दावा, कोर्ट से कब्जा दिलाने की मांग

प्रेम‍िका से म‍िलने पहुंचे दूध व‍िक्रेता को पीटा, प्‍यार का भूत उतरते ही बोला-गलती हो गई, अब चक्‍कर में नहीं पडूंगा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.