Move to Jagran APP

युवकों ने लिफ्ट देने के बहाने बनाई छात्रा की अश्‍लील वीडियो, वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस

Girl indecent video viral परिवार ने एसपी से शिकायत की तो पुलिस ने छेड़छाड़ की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपित विवेक को नामजद करते हुए एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Mon, 29 Nov 2021 08:58 AM (IST)Updated: Mon, 29 Nov 2021 08:58 AM (IST)
युवकों ने लिफ्ट देने के बहाने बनाई छात्रा की अश्‍लील वीडियो, वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस
छात्रा को घर छोड़ने की बात कहते हुए बैठाया बाइक पर।

मुरादाबाद, संवाद सूत्र। Girl indecent video viral : सम्‍भल के थाना असमोली क्षेत्र में बाइक पर लिफ्ट देकर छात्रा के साथ युवक ने छेड़छाड़ की। इस दौरान उसके दोस्त भी साथ में रहे। छेड़छाड़ करते समय वीडियो बनाया जो बाद में इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस ने तहरीर मिलने के बाद मुकदमा दर्ज कर लिया है। हालांकि पहले इस मामले में पुलिस ने युवक के खिलाफ शांति भंग की धाराओं में कार्रवाई करके उसका चालान किया था। बाद में अधिकारियों के निर्देश पर पुलिस ने छेड़छाड़ की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया।

loksabha election banner

थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती बीए की छात्रा है। 11 नवंबर को छात्रा अपनी बड़ी बहन के साथ स्मार्टफोन पाने के लिए फार्म आनलाइन जमा कराने के लिए गई हुई थी। जब छात्रा फार्म आनलाइन कराकर लौट रही थी तो रास्ते में गांव का ही एक युवक बाइक लेकर मिला और घर तक बाइक से लिफ्ट देने की बात कहते हुए बैठा लिया। इसके बाद दूसरे गांव के जंगल में ले जाकर छात्रा से छेड़छाड़ की। जब उसने विरोध किया तो तेजाब डालने की धमकी दी। इस दौरान उसके साथी ने छेड़छाड़़ करते हुए वीडियो बनाई। जिसे बाद में इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। साथ ही किसी सेे बताने पर जान से मारने की धमकी दी। उधर इस मामले की तहरीर पुलिस को उसी दिन दी गई, लेकिन पुलिस ने युवक के खिलाफ शांतिभंग की धाराओं में कार्रवाई की। बाद में पीड़ित परिवार ने एसपी से शिकायत की तो पुलिस ने छेड़छाड़ की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। थानाध्यक्ष कर्मपाल सिंह ने बताया कि आरोपित विवेक को नामजद करते हुए एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें :-

Aaj ka Rashifal 29 November 2021 : आज इन राश‍ियों के लोगों का स्‍वास्‍थ्‍य नहीं रहेगा ठीक, पढ़ें आज का राश‍िफल

UP Assembly Election 2022 का रामपुर से टिकट पाने के लिए सीतापुर जेल तक दौड़ लगा रहे सपा नेता


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.