Move to Jagran APP

सोशल साइट पर गुमशुदा लिखकर सपा विधायक को किया बदनाम, जानिए कौन हैं ये माननीय

दस लाख रुपये नहीं देने पर शाहनवाज ने सपा विधायक को बदनाम करने के लिए शाहनवाज ने नया तरीका आजमाया।

By Narendra KumarEdited By: Published: Tue, 07 May 2019 12:43 PM (IST)Updated: Tue, 07 May 2019 12:43 PM (IST)
सोशल साइट पर गुमशुदा लिखकर सपा विधायक को किया बदनाम, जानिए कौन हैं ये माननीय
सोशल साइट पर गुमशुदा लिखकर सपा विधायक को किया बदनाम, जानिए कौन हैं ये माननीय

मुरादाबाद, (जेएनएन): दस लाख रुपये नहीं देने पर शाहनवाज ने सपा विधायक को बदनाम करने के लिए शाहनवाज ने नया तरीका आजमाया। सोशल साइट पर गुमशुदा लिखकर उनको रुसवा कर दिया। हैरानी की बात ये है कि विधायक ने डीआइजी के सामने ही आरोपित को फोन मिलाया और रुसवा करने का कारण पूछा। इसके जवाब में आरोपित शाहनवाज ने कहा कि अभी तो बहुत कुछ होना बाकी है। 

loksabha election banner

मदरसा है नहीं तो कैसे दे दें धनराशि 

सपा विधायक के अधिवक्ता वीरेंद्र शर्मा ने बताया कि मुरादाबाद देहात विधायक हाजी इकराम कुरैशी हमेशा जनता के बीच रहते हैं। मुगलपुरा द्वितीय निवासी शाहनवाज को उन्होंने दस लाख रुपये विधायक निधि से देने से यह कहते हुए मना कर दिया था कि मदरसा तो तुम्हारा है नहीं। फिर जिस इलाके के लिए तुम पैसा मांग रहे हो वह शहर विधानसभा में आता है। इसके बाद शाहनवाज ने सोशल साइट पर गुमशुदा विधायक की तलाश, पोस्ट लिखकर डाल दी। 

विधायक नहीं चाहते थे कार्रवाई, लेकिन परिवार के लोग नहीं माने

विधायक को संबोधित करते हुए लिखी पोस्ट में कहा गया है कि जब से आप जीते हैं आपका का कार्य क्षेत्र ढूंढ रहा है। आप ने जो वादे किए थे वो पूरे नहीं हुए। हमने आपको कीमती वोट दिया, अगर आप ये जिम्मेदारी नहीं उठा सकते हैं तो किसी और को मौका दें। सोशल साइट और वाट्सएप पर विधायक के लिए इस तरह का मैसेज दिया गया तो उनके पास कार्यकर्ताओं के फोन आने लगे। वह फिर भी चाहता थे कि रमजान का महीना है कार्रवाई न हो, लेकिन परिवार के लोग इस पर राजी नहीं हुए। उन्होंने जिद करके आरोपित के खिलाफ मुकदमा लिखवा दिया।  

विधायक के खिलाफ दूंगा तहरीर

उधर आरोपित शाहनवाज ने कहा है कि मदरसे के नाम पर दस लाख रुपये मांगने और धमकाने के आरोप में मेरे खिलाफ झूठा मुकदमा लिखाया गया है। मैं भी चुप होकर घर नहीं बैठने वाला हूं। सोमवार को पुलिस अधिकारियों से मिलकर अपना पक्ष रख चुका हूं। विधायक के खिलाफ तहरीर दूंगा।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.