Move to Jagran APP

मुरादाबाद में ईंट लदी ट्राॅली पलटने से मजदूर की मौत

Worker dies due to trolley overturning मुरादाबाद में ट्राली पलटने से एक मजदूर की मौत हो गई। स्वजनों के मुताबिक अजयपाल पांच भाई बहनों में सबसे छोटा था। अभी उसका विवाह नहीं हुआ था। घटना के बाद से परिवार के लोग बदहवास हैं।

By Narendra KumarEdited By: Published: Thu, 26 Nov 2020 04:40 PM (IST)Updated: Thu, 26 Nov 2020 04:40 PM (IST)
मुरादाबाद में ईंट लदी ट्राॅली पलटने से मजदूर की मौत
इन्‍हीं ईंटों के नीचे दबकर हुई मजदूर की मौत।

मुरादाबाद। Worker dies due to trolley overturning। कटघर थाना क्षेत्र में गुरुवार को तड़के ईंट से भरी ट्राली पलटने से एक मजदूर की मौत हो गई। शहर की सीमा पर हुए इस हादसे से अफरातफरी मची रही। घटना के बाद से पर‍िवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है।

loksabha election banner

सम्भल के नखासा क्षेत्र में बराई गांव का रहने वाला अजय पाल उर्फ अंग्रेज गांव में ही ईंट भट्ठे पर मजदूरी करता था। गुरुवार को तड़के करीब साढ़े चार बजे ईंट से भरी ट्राली पर सवार होकर मूंढापांडे थाना क्षेत्र के अक्का रायपुर गांव जा रहा था। ईंट की ट्राली अक्का रायपुर गांव के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 24 से उतरकर कच्चे रास्ते पर पहुंची थी। तभी ट्राली का पहिया गड्ढे में चला गया। इससे ट्राली अचानक पलट गई। हादसे में अजयपाल ईंट के ढेर में दब गया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। ट्रैक्टर चालक ने हादसे की सूचना अजयपाल के घरवालों को दी। कटघर पुलिस भी कुछ ही देर में मौके पर पहुंच गई। स्वजनों के मुताबिक अजयपाल पांच भाई बहनों में सबसे छोटा था। अभी उसका विवाह नहीं हुआ था। युवक की मौत से घरवालों में कोहराम मचा है। थाना प्रभारी गजेंद्र सिंह ने बताया कि प्रकरण में कोई तहरीर पुलिस को नहीं मिली है। वाहन पुलिस के कब्जे में है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.