Move to Jagran APP

मुरादाबाद एसएसपी दफ्तर में शिकायत करने पहुंची मह‍िला बेहोश, मच गई अफरातफरी

परिवार में आपसी विवाद की शिकायत करने पहुंची महिला अचानक बेहोश हो गई महिला के बेहोश होते ही दफ्तर में हड़कंप मच गया। महिला सिपाहियों ने तत्काल महिला को अस्पताल पहुंचाया। इस दौरान महिला न्याय न मिलने पर जहर निगलने की बात भी कह रही थी।

By Narendra KumarEdited By: Published: Wed, 14 Jul 2021 04:16 PM (IST)Updated: Wed, 14 Jul 2021 04:16 PM (IST)
मुरादाबाद एसएसपी दफ्तर में शिकायत करने पहुंची मह‍िला बेहोश, मच गई अफरातफरी
मामले की शिकायत करने महिला एसएसपी दफ्तर पहुंची थी।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। परिवार में आपसी विवाद की शिकायत करने पहुंची महिला अचानक बेहोश हो गई, महिला के बेहोश होते ही दफ्तर में हड़कंप मच गया। महिला सिपाहियों ने तत्काल महिला को अस्पताल पहुंचाया। इस दौरान महिला न्याय न मिलने पर जहर निगलने की बात भी कह रही थी।

loksabha election banner

कटघर थाना क्षेत्र के बरबलान मुहल्ला निवासी यामिनी का परिवार में विवाद चल रहा है। उसके पति राजेश की माेबाइल की दुकान है। यामिनी ने आरोप लगाया कि उनके जेठ ओमप्रकाश और कमल की पत्नी श्वेता आदि उन्‍हें परेशान करते हैं।  बीते 13 जुलाई की रात यामिनी को उसकी जेठानी गोली ने तवे से हमला किया था। शिकायत के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की, इसी मामले की शिकायत करने महिला एसएसपी दफ्तर पहुंची थी। 

राजम‍िस्‍त्री के बेटे को खोज रही टीम : कोतवाली थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड से सोमवार तड़के एक छह माह के बच्चे को अगवा कर लिया गया था। इस मामले में पुलिस ने पीड़ित पिता की तहरीर पर अपहरण का मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी थी। पुलिस ने बच्चे को खोजने के लिए चार टीमें गठित की हैं। जिसमें थाना स्तर पर दो टीमों के साथ ही एक एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग टीम के साथ क्राइम ब्रांच की एसओजी टीम बच्चे की तलाश में जुटी है। अभी तक पुलिस को बच्चे से संबंधित कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। कोतवाली थाना प्रभारी ने बताया कि बच्चे को सकुशल बरामद करने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। कोतवाली थाना क्षेत्र के पारकर कॉलेज मोड पर रोडवेज बस स्टैंड बना हुआ है। यहीं पर बिलारी थाना क्षेत्र के मकरंदपुर निवासी पप्पू अपने परिवार के साथ रहता था। वह गुरहट्टी चौराहे के पास राजमिस्त्री का काम करता है, जबकि परिवार में पत्नी खुशबू के साथ ही तीन बच्चे फुटपाथ पर झोपड़ी बनाकर रहते हैं। सोमवार को तड़के करीब तीन मां के साथ सो रहा छह माह के कलुआ को कुछ अज्ञात लोग उठा ले गए। बच्चे को बगल में न पाकर मां चीखने-चिल्लाने लगी। थोड़ी दूरी पर खड़ी पीआरवी वैन में बैठे सिपाहियों को मामले की जानकारी दी। पुलिस बीते दो दिनों से बच्चे की तलाश के लिए आसपास के सभी सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। कोतवाली थाना प्रभारी अशोक कुमार पीड़ित पप्पू को उसके गांव लेकर गए। इस दौरान पुलिस ने पीड़ित के पते की सही जानकारी ली। उन्होंने बताया कि बच्चे को खोजने के लिए चार टीमें जुटी हैं। 

​​​​​यह भी पढ़ें :-

प्रेम‍िका से म‍िलने की ऐसी ललक, युवक ने साड़ी पहन क‍िया पूरा श्रृंगार, घूंघट हटते ही मच गया चोर का शोर

Sambhal Firing case : युवक ने खुद की मौत की बनाई वीडियो, गोली लगी और निकल गया खून का फव्वारा

आजम खां को अस्पताल से सीतापुर जेल शिफ्ट करने पर पत्नी तजीन फात्मा खफा, कहा- जुल्म की इंतेहा

अधिवक्‍ता को वीडियो कॉल कर कपड़े उतारने लगी जालसाज मह‍िला, अब ब्‍लैकमेल कर मांग रही रुपये


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.