Move to Jagran APP

प्रसव के एक दिन बाद महिला की मौत, ससुराल पक्ष पर अनदेखी का आरोप लगाकर मायके वालों का हंगामा

Woman died हंगामे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और स्वजनों को शांत कराया। स्वजनों ने पोस्टमार्टम कराने से इन्कार कर दिया।

By Vivek BajpaiEdited By: Published: Tue, 14 Jul 2020 03:11 PM (IST)Updated: Tue, 14 Jul 2020 03:11 PM (IST)
प्रसव के एक दिन बाद महिला की मौत, ससुराल पक्ष पर अनदेखी का आरोप लगाकर मायके वालों का हंगामा
प्रसव के एक दिन बाद महिला की मौत, ससुराल पक्ष पर अनदेखी का आरोप लगाकर मायके वालों का हंगामा

जेएनएन, अमरोहा। गजरौला के एक गांव में प्रसव के बाद महिला की मौत हो गई। महिला की मौत के बाद मायके वालों ने अस्पताल पहुंचकर हंगामा शुरू कर दिया। हंगामे की सूचना मिलने पर डायल 112 व थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम भेजने की बात कही तो स्वजनों ने इन्कार कर दिया। 

loksabha election banner

 ढाई साल पूर्व हुई थी शादी

थाना चांदपुर क्षेत्र के गांव चहेली निवासी 24 वर्षीय इकराना की शादी थाने के खादर क्षेत्र के पपसरा निवासी शकील उर्फ गुड्डू के साथ ढाई साल पूर्व हुई थी। सोमवार सुबह सरकारी अस्पताल में इकराना का प्रसव हुआ था। शिशु के जन्म के बाद शाम को ससुराल वाले इकराना की अस्पताल से छुट्टी करा कर गांव चले गए। घर पहुंचने के बाद मंगलवार पूर्वाह्न इकराना की मौत हो गई। जानकारी मिलने पर उसके मायके के लोग भी ससुराल पहुंच गए। उन्होंने ससुरालियों पर अनदेखी का आरोप लगाते हुए हंगामा करना शुरू कर दिया।

सूचना मिलती ही पहुंची पुलिस

सूचना मिलने पर डायल 112 पुलिस के साथ ही थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने स्वजनों को समझा-बुझाकर शांत कराया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की बात कही तो स्वजनों ने इन्कार कर दिया। हल्का प्रभारी राजेंद्र कुमार ने बताया कि गांव में प्रसूता की मौत के बाद हंगामा की सूचना पर पुलिस पहुंची थी। मायके व ससुराल पक्ष के लोगों की आपस में वार्ता हो रही है। स्वजनों ने फिलहाल पोस्टमार्टम कराने से इन्कार कर दिया है। तहरीर मिलने के बाद अगली कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.