This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

मुरादाबाद के पाकबड़ा में पत‍ि से झगड़े के बाद महिला ने फांसी के फंदे पर झूलकर की आत्महत्या

ज‍िले के पाकबड़ा में पति से अनबन को लेकर शादी में गए परिवार के पीछे महिला ने कमरा बंद कर पंखे से लटक कर की खुदकुशी कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने फारेंसिक टीम को बुलाकर साक्ष्य एकत्र किए गए।

Narendra KumarSun, 20 Jun 2021 06:51 AM (IST)
मुरादाबाद के पाकबड़ा में पत‍ि से झगड़े के बाद महिला ने फांसी के फंदे पर झूलकर की आत्महत्या

मुरादाबाद, जेएनएन। ज‍िले के पाकबड़ा में पति से अनबन को लेकर शादी में गए परिवार के पीछे महिला ने कमरा बंद कर पंखे से लटक कर खुदकुशी कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने फारेंसिक टीम को बुलाकर साक्ष्य एकत्र किए गए। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

मूल रूप से चन्दौसी के तराउ नंगला निवासी गौतम काफी समय से पाकबड़ा के होली वाला कुआं में किराए के मकान में रहते हैं। उनके परिवार में पत्नी पिंकी और दो बच्चे श्याम और हर्षित है। दस साल पहले उनकी शादी पिंकी से हुई थी। पाकबड़ा में वह मजदूरी का काम करते हैं। पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार रात पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। शनिवार को गौतम दोनोंं बच्चे श्याम और हर्षित को लेकर बदायूं जनपद में एक रिश्तेदार के घर शादी में चला गया था। वहीं घर में पत्नी पिंकी और सास अकेली थी। जब पति गौतम बच्चों के साथ शादी से लौटकर घर आया तो देखा कि पत्नी पंखे से लटकी हुई है। स्वजनों की सूचना पर पाकबड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। थाना प्रभारी योगेंद्र कृष्ण यादव ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पीएम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। अभी मृतका के स्वजनों की ओर से कोई तहरीर नहीं मिली है।

आरोप‍ित पुलिस की पकड़ से बाहर : रामपुर के शाहबाद में दिनदहाड़े साले ने सगे बहनोई की चाकू घोंपकर हत्या कर दी थी। पुलिस आरोपित को पकड़ने के लिए दबिशें दे रही हैं, लेकिन वह अभी तक हाथ नहीं आ सका है। पुलिस का कहना है जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। ढकिया चौकी क्षेत्र के ग्राम रवानी पट्टी उधा निवासी अमर सिंह की बेटी की शादी थी। इसमें जिला बदायूं के ग्राम निजामपुर निवासी सगे बहनोई राजेंद्र भी शामिल हुए थे। शुक्रवार को सुबह बरात की विदाई के बाद करीब दो बजे बहनोई राजेंद्र को उनके दूसरे साले प्रथम ने उनके पेट में छुरी घोंप दी थी। घायल की इलाज के दौरान ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई थी। स्वजन शव को वापस ढकिया चौकी लेकर पहुंच गए थे। सूचना पर कोतवाल शिव चरन सिंह एवं ढकिया चौकी इंचार्ज अमर सिंह ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया था। इस मामले में मृतक के पुत्र जितेंद्र की तहरीर पर पुलिस ने प्रथम के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित की तलाश में दबिशें दी थीं। कोतवाल शिव चरन सिंह ने बताया की वह जल्द आरोपित को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा करेंगे।

​​​​​यह भी पढ़ें :-

रामपुर में बिन ब्याही मां ने बच्ची को दिलाया पिता का नाम, पहले से शादीशुदा प्रेमी से क‍िया न‍िकाह, पढ़ें पूरा मामला

मुरादाबाद के मूंढापांडे में सबसे पहले चालू होगा ऑक्‍सीजन प्लांट, विदेश से मंगाए जा रहे उपकरण

Corona vaccination in Moradabad : एक जुलाई से वैक्सीनेशन के लिए दरवाजे पर दस्तक देंगी टीमें

 

मुरादाबाद में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!