Move to Jagran APP

सास-बहू का झगड़ा, बहू ने चोरी का लगाया आरोप तो सास जहर खाकर पहुंच गई थाने

सास और बहू का झगड़ा जब घर की चौखट लांघ जाए तो इसके गंभीर परिणाम सामने आ जाते हैं। कुछ ऐसा ही हुआ मुरादाबाद के एक मुहल्‍ले में।

By Narendra KumarEdited By: Published: Sun, 19 Jul 2020 08:10 PM (IST)Updated: Sun, 19 Jul 2020 08:10 PM (IST)
सास-बहू का झगड़ा, बहू ने चोरी का लगाया आरोप तो सास जहर खाकर पहुंच गई थाने
सास-बहू का झगड़ा, बहू ने चोरी का लगाया आरोप तो सास जहर खाकर पहुंच गई थाने

मुरादाबाद। बहू और बेटे के उत्पीडऩ से तंग आकर मां ने जहर खाकर एसएसपी दफ्तर शिकायत करने पहुंच गई। महिला ने शिकायत करने के दौरान पुलिसकर्मियों को खुद की जहर खाने की वीडियो दिखाई तो उन्हें पसीना छूट गया। बहू के चोरी का आरोप लगाने पर महिला ने यह कदम उठाया। सिविल लाइंस थाने की पुलिस बुलाकर महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

loksabha election banner

सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के रेलवे हरथला कालोनी निवासी अर्चना एसएसपी दफ्तर पहुंचीं। महिला ने शिकायत काउंटर पर पहुंचते ही उल्टी करनी शुरू की तो पुलिस कर्मियों ने वहां से हटाने की कोशिश की। इसी बीच महिला ने वीडियो दिखाया, जिसमें वह जहर खाते हुए दिखाई दे रही हैं। इससे पुलिस कर्मी भी घबरा गए। आनन-फानन महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। महिला ने बताया कि बेटे व बहू उसे प्रताडि़त करते हैं। घर में रखे उसके 16 हजार रुपये चोरी हो गए थे। बहू ने चोरी का आरोप उस पर लगाया बेटे से शिकायत कर दी। इसके बाद दोनों ने उसे बुरी तरह पीटा। सीओ सिविल लाइंस दीपक भूकर ने बताया कि महिला की शिकायत की जांच कराई जा रही है। पारिवारिक मामला है, बहू और बेटे को बुलाकर बात करेंगे। इसके बाद भी नहीं माने तो उनके खिलाफ कार्रवाई होगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.