Move to Jagran APP

अमरोहा में गोकशी के आरोपितों को छुड़ाने के लिए ग्रामीणों ने घेरा थाना, हंंगामा

गजरौला में पुलिस द्वारा गोकशी करते हुए पकड़े गए तीन आरोपितों को छुड़ाने के लिए गांव के लोग थाने पहुंच गए। यहां पर वह तीनों को छुड़ाने की जिद पर अड़ गए। इस दौरान ग्रामीणों व पुलिस में तीखी नोकझोंक होने पर हंगामा हो गया।

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Sat, 31 Oct 2020 01:44 PM (IST)Updated: Sat, 31 Oct 2020 01:44 PM (IST)
अमरोहा में गोकशी के आरोपितों को छुड़ाने के लिए ग्रामीणों ने घेरा थाना, हंंगामा
गोकशी के आरोपितों को छुड़ाने के लिए ग्रामीणों ने घेरा थाना

अमरोहा, जेएनएन। गजरौला में पुलिस द्वारा गोकशी करते हुए पकड़े गए तीन आरोपितों को छुड़ाने के लिए गांव के लोग थाने पहुंच गए। यहां पर वह तीनों को छुड़ाने की जिद पर अड़ गए। इस दौरान ग्रामीणों व पुलिस में तीखी नोकझोंक होने पर हंगामा हो गया। हालांकि पुलिस ने ग्रामीणों को समझा कर वापस भेज दिया।

prime article banner

खादर क्षेत्र के गांव पपसरा खादर में पुलिस ने छापा मारकर तीन आरोपितों को गोकशी करते हुए गिरफ्तार किया है। मौके से लगभग 80 किलो गोमांस भी बरामद हुआ है। पुलिस तीनों आरोपितों को पकड़कर थाने ले आई। इसकी जानकारी मिलने पर तीनों आरोपितों के स्वजन व गांव के लोग एकत्रित होकर थाने पहुंच गए। यहां पर हंगामा करते हुए तीनों आरोपितों को थाने से छुड़ा ले जाने की मांग पर अड़े रहे। इस दौरान पुलिसकर्मियों व भीड़ में तीखी नोकझोंक होने पर हंगामा हो गया। हालांकि बाद में पुलिस ने भीड़ को समझा कर वापस भेज दिया। एसएसआइ प्रमोद पाठक ने बताया कि गोकशी करते हुए तीन आरोपितों को पकड़ा है।

दावत में परोसने के लिए किया गाय का कटान

गांव पपसरा खादर में पकड़े गए आरोपितो में से एक आरोपित की बेटी की शादी रविवार को है। इसलिए गांव के लोगों को दावत में परोसने के लिए शुक्रवार की रात गाय का कटान किया गया। क्योंकि शनिवार को गांव के लोगों की दावत थी। बताते हैं कि रविवार को आने वाली बरात के लिए भी आज शनिवार की रात दूसरी गाय काटने का भी प्लान था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.