Move to Jagran APP

मुरादाबाद में मिर्च बेचकर लौट रहे ग्रामीण की नदी में डूबकर मौत, पर‍िवार के लोग बदहवास

ज‍िले के मूंढापांडे में रामपुर मंडी में मिर्च बेचकर घर लौट रहे किसान की वाहला नदी में डूबकर मौत हो गई। मेहंदी नगर निवासी नन्हे सिंह बुधवार को अपने बेटे हरप्रसाद के साथ बाइक से हरी मिर्च बेचने रामपुर मंडी गए थे।

By Narendra KumarEdited By: Published: Thu, 24 Jun 2021 05:50 AM (IST)Updated: Thu, 24 Jun 2021 05:50 AM (IST)
मुरादाबाद में मिर्च बेचकर लौट रहे ग्रामीण की नदी में डूबकर मौत, पर‍िवार के लोग बदहवास
घटना के बाद से पर‍िवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है।

मुरादाबाद, जेएनएन। ज‍िले के मूंढापांडे में रामपुर मंडी में मिर्च बेचकर घर लौट रहे किसान की वाहला नदी में डूबकर मौत हो गई। घटना के बाद से पर‍िवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है। 

loksabha election banner

मेहंदी नगर निवासी नन्हे सिंह बुधवार को अपने बेटे हरप्रसाद के साथ बाइक से हरी मिर्च बेचने रामपुर मंडी गए थे। हरप्रसाद को घर वापस भेज दिया था। वह देर शाम तक घर नही लौटे तो उनकी तलाश की गई। लेकिन, कोई पता नहीं चला। बुधवार को दोपहर पशु चरा रहे लोगों ने गांव के पास स्थित श्मशान घाट के पास वाहला नदी ऊंचे टीले पर घास में शव फंसा हुआ देखा। तब इसकी सूचना गांव जाकर दी तो स्‍वजनों और ग्रामीणों ने वहां पहुंच कर शव की श‍िनाख्‍त नन्‍हे सिंह के रूप में की। उनकी जेब से मिर्च की बिक्री के 1500 रुपये मिले हैं। ग्रामीणों ने बताया कि नन्हे सिंह मिर्च बेचने के बाद बैजनी के रास्ते से पैदल जा रहे थे। वाहला नदी में जलस्तर बढ़ने से उसे पार करते समय डूबकर उसकी मृत्यु हो गई। मृतक की पत्नी गुच्छो देवी पांच बेटे तथा दो बेटी का रो-रोकर बुरा हाल है। दो बेटों की शादी हो गई है। पुलिस के अनुसार स्‍वजनों ने शव का पोस्‍टमार्टम कराने से इन्‍कार कर द‍िया। 

संदिग्‍ध हालात में युवक की मौत : शराब पीकर घर लौटे युवक की हालत बिगड़ गई। स्वजन ने उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां युवक की मौत हो गई। स्वजन ने अनहोनी की आशंका जताते हुए पुलिस को सूचना दी। यह घटना देहात थाना क्षेत्र के गांव कल्याणपुरा की है। यहां पर सर्वेश सिंह का परिवार रहता है। पेशे से किसान सर्वेश सिंह के बेटे रोहित कुमार ने दोस्तों के साथ शराब पी थी। शराब पीकर वह घर आ गया। रात में ही उसकी हालत बिगड़ गई। जिस पर स्वजन ने उसे निजी चिकित्सक के यहां भर्ती करा दिया था। रात लगभग तीन बजे रोहित की मौत हो गई। युवक की मौत से स्वजन में कोहराम मच गया। उसके बाद स्वजन ने अनहोनी की आशंका जताते पुलिस को सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हालांकि स्वजन द्वारा किसी के खिलाफ तहरीर नहीं दी गई है। सीओ सतीश चंद्र पांडे ने बताया कि स्वजन की सूचना पर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.