Move to Jagran APP

दिन में बेचते थे सब्जी, रात में करते थे लूट, मुरादाबाद के दो लुटेरे गिरफ्तार

In the day vegetable sellers used to loot at night द‍िन में सब्‍जी बेचने वाले रात में लुटेरे बन जाते थे। सब्‍जी बेचने के दौरान ही वे रेकी भी कर ल‍िया करते थे लेकिन ज्‍यादा द‍िनों तक उनका यह खेल नहीं चल पाया।

By Narendra KumarEdited By: Published: Thu, 08 Oct 2020 08:27 PM (IST)Updated: Thu, 08 Oct 2020 08:27 PM (IST)
दिन में बेचते थे सब्जी, रात में करते थे लूट, मुरादाबाद के दो लुटेरे गिरफ्तार
शौक पूरे करने के ल‍िए रात में लुटेरे बन जाते थे।

मुरादाबाद। In the day vegetable sellers used to loot at nigh। पाकबड़ा थाना क्षेत्र में लूट, छिनैती और बाइक चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले दो लुटेरों को पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। पकड़े गए लुटेरों के पास पांच बाइक, एक तमंचा, एक चाकू के साथ ही दो चोरी के मोबाइल बरामद किए गए।

loksabha election banner

गुरुवार को पुलिस लाइन स्थित सभागार में एसपी सिटी अमित कुमार आनंद और सीओ हाईवे अनिल कुमार यादव ने बताया कि पाकबड़ा थाना क्षेत्र में सक्रिय दो लुटेरे आलम निवासी सराय कस्बा पाकबड़ा व सुमित निवासी छतरी वाला कुआं पाकबड़ा को गिरफ्तार को किया गया। इन दोनों की गिरफ्तारी उस समय हुई जब बुधवार को शाम पाकबड़ा प्रभारी निरीक्षक रजनी द्विवेदी टीएमयू कट के पास वाहनों की चेकिंग कर रही थीं। उसी दौरान इन दोनों लुटेरों ने भागने की कोशिश की। पुलिस ने दौड़ाकर दोनों को पकड़ लिया। पूछताछ में दोनों ने बताया कि वह दिन में सब्जी बिक्री का काम करते थे,वहीं रात को अपने शौक को पूरा करने के लिए बाइक चोरी के साथ छिनैती की घटनाओं को अंजाम देते थे। पाकबड़ा थाने में दोनों के खिलाफ लूट और छिनैती की घटनाओं में 11 मुकदमे पहले से दर्ज है। इनकी निशानदेही पर पुलिस ने दोनों के पास से पांच चोरी के बाइकों के साथ अन्य चोरी का सामान बरामद किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.