Move to Jagran APP

बकवास कर रहे हैं अमर सिंह : आजम खां

मुरादाबाद : राज्यसभा सदस्य अमर ¨सह द्वारा लगाए गए आरोपों पर पूर्व मंत्री आजम खां ने कहा यह सब

By JagranEdited By: Published: Wed, 29 Aug 2018 03:05 PM (IST)Updated: Wed, 29 Aug 2018 03:05 PM (IST)
बकवास कर रहे हैं अमर सिंह : आजम खां
बकवास कर रहे हैं अमर सिंह : आजम खां

मुरादाबाद : राज्यसभा सदस्य अमर ¨सह द्वारा लगाए गए आरोपों पर पूर्व मंत्री आजम खां ने कहा यह सब बकवास है। हमने कभी ऐसी बात ही नहीं की। हम सभी बहन बेटियों की इज्जत करते हैं। हमारे ऊपर जो शख्स आरोप लगा रहा है, उसके चरित्र के बारे में सब जानते हैं। सत्ता पक्ष से फायदा उठाने के लिए ओछी राजनीति कर रहे हैं।

loksabha election banner

आजम के पुत्र भी बरसे अमर सिंह पर

आजम खां के पुत्र विधायक अब्दुल्ला आजम ने कहा राज्यसभा सदस्य अमर ¨सह अब सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और सपा के कद्दावर नेता आजम खां पर आरोप लगा रहे हैं। अखिलेश यादव को नमाजवादी और आजम खान को राक्षस बता रहे हैं।

तुझको मालूम है दुनिया तुझे क्या कहती है

अमर ¨सह के आरोपों पर जवाब देते हुए अब्दुल्ला बोले, तुझको मालूम है दुनिया तुझे क्या कहती है, हाथ रख लेती है कानों पे तेरे नाम के साथ। सब जानते हैं कि आप जैसे चरित्रहीन लोग अपनी राजनैतिक दलाली बचाने के लिए अपनी बेटियों के नाम का सहारा और अपनी महिला मित्र के 2009 में लोकसभा चुनाव जिताने के लिए अश्लील पोस्टर लगवा सकते हैं।

घर के चक्कर काटे थे और जूतों के तलवे चाटे थे,

अब्दुल्ला ने कहा अखिलेश यादव को समाजवादी और नमा•ावादी बताने वाले एहसान फरामोश लोग यह भूल गए कि राज्यसभा की सदस्यता के लिए उसी अखिलेश यादव के घर के चक्कर काटे थे और जूतों के तलवे चाटे थे, क्योंकि वह अपने नाम पर चुनाव लड़ कर देख चुके हैं और अपनी राजनैतिक हैसियत बहुत अच्छे से जानते हैं। उनकी जमानत भी जब्त हो गई थी।

अमर सिंह अपनी सौदागरी में कुछ भी कर गुजरते हैं

उधर, रामपुर जिला सहकारी बैंक के पूर्व चेयरमैन सलीम कासिम ने राज्यसभा सदस्य अमर ¨सह द्वारा आजम खां के खिलाफ दिए गए बयान की ¨नदा की। सलीम कासिम ने कहा अमर ¨सह एक सौदागर हैं। वे आजम खां से दुश्मनी रखते हैं। वह अपनी सौदागरी में कुछ भी कर गुजरते हैं। लोकसभा के सदस्यों की खरीद- फरोख्त भी ¨हदुस्तान की जनता ने देखी है। कहा पुलिस अधिकारी अमर ¨सह के न्यूज इंटरव्यू को यू टयूब पर देखें। कोड वर्ड में उन्होंने जो बोला है उससे पता चल जाएगा कि मोहम्मद आजम खां की जान को खतरा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.