Move to Jagran APP

यूपी विधानसभा निर्वाचन कार्य की ड्यूटी से मुक्त रहेगा ये विभाग, न कर्मचारियों की ड्यूटी लगेगी, न ही वाहन लिए जाएंगे

UP Election 2022 कोरोना की तेज रफ्तार को ध्यान में रखते हुए मुख्य सचिव ने स्वास्थ्य विभाग के सभी चिकित्सकों व कर्मियों को निर्वाचन ड्यूटी से मुक्त रखने के निर्देश दिए हैं। वहीं विभाग के वाहनों को निर्वाचन कार्य में इस्तेमाल न करने को कहा गया है।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Sat, 15 Jan 2022 08:39 AM (IST)Updated: Sat, 15 Jan 2022 08:39 AM (IST)
यूपी विधानसभा निर्वाचन कार्य की ड्यूटी से मुक्त रहेगा ये विभाग, न कर्मचारियों की ड्यूटी लगेगी, न ही वाहन लिए जाएंगे
कोरोना संक्रमण के चलते शासन ने जारी किए निर्देश

मुरादाबाद, जेएनएन। UP Chunav 2022 : कोरोना की तेज रफ्तार को ध्यान में रखते हुए मुख्य सचिव ने स्वास्थ्य विभाग के सभी चिकित्सकों व कर्मियों को निर्वाचन ड्यूटी से मुक्त रखने के निर्देश दिए हैं। वहीं विभाग के वाहनों को निर्वाचन कार्य में इस्तेमाल न करने को कहा गया है। कोरोना संक्रमण के बीच जिले में दूसरे चरण में 14 फरवरी को विधानसभा चुनाव होगा। जिसमें चुनाव को निष्पक्ष और शांतिपूर्ण कराने के लिए स्वास्थ्य विभाग समेत सभी विभागों से कर्मचारियों व अधिकारियों की सूची मांगी गई है। जबकि कोरोना संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है।

loksabha election banner

जिसमें मुख्य सचिव दुर्गा शंकर मिश्र ने निर्वाचन कार्य में स्वास्थ्य कर्मियों स्वास्थ्य सेवाएं प्रभावित होने की संभावना जताई है। उन्होंने स्वास्थ्य विभाग के चिकित्सकों व कर्मियों को निर्वाचन ड्यूटी से मुक्त रखने के डीएम को निर्देश दिए हैं। साथ ही विभाग के वाहनों का भी निर्वाचन कार्य में इस्तेमाल न करने को कहा है। सीएमओ डा. संजय अग्रवाल ने बताया कि शासन ने कोरोना संक्रमण के चलते स्वास्थ्य विभाग के समस्त चिकित्सक व कर्मियों को चुनावी ड्यूटी से दूर रखने के निर्देश दिए है।

अमरोहा डीएम ने की दोनों डोज लगवाने की अपील : डीएम बीके त्रिपाठी ने सभी लोगों से अपील की है कि जिन्होंने अभी तक पहल टीका न लगवाया है, वह शीघ्र ही तुरंत लगवा ले। जिन लोगों ने दूसरा टीका अभी तक नहीं लगवाया है। वह भी दूसरा टीका जरूर लगवाए, क्योंकि कोरोना से बचाव के लिए दोनों डोज लगवाना बहुत जरूरी है। इसके लिए अपने ग्राम प्रधानों, नगर निकायों के ईओ से संपर्क कर टीका लगवाएं। इसके बावजूद कोई परेशानी आ रही है तो वैक्सीनेशन प्रभारी अधिकारी राजकुमार के मोबाइल नंबर-9997363015 व एसीएमओ दिनेश कुमार के मोबाइल नंबर-9005101664 पर संपर्क करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.