Move to Jagran APP

अमरोहा में मालगाड़ी से कटकर दो युवकों की मौत, परिवार पर दूटा दुखों का पहाड़

अमरोहा में हुए एक हादसे ने दो परिवारों की खुशियां छीन लीं। मालगाड़ी से कटकर दो युवकों की मौत के बाद परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Wed, 12 Aug 2020 10:52 PM (IST)Updated: Wed, 12 Aug 2020 10:52 PM (IST)
अमरोहा में मालगाड़ी से कटकर दो युवकों की मौत, परिवार पर दूटा दुखों का पहाड़
अमरोहा में मालगाड़ी से कटकर दो युवकों की मौत, परिवार पर दूटा दुखों का पहाड़

अमरोहा। खाना खाकर रेलवे लाइन के किनारे टहलने निकले दो युवकों की मालगाड़ी से कटकर मौत हो गई। सूचना मिलने पर जीआरपी व आरपीएफ मौके पर पहुंची तथा मृतकों की शिनाख्त की। दोनों के स्वजनों में कोहराम मच गया। उनका रो-रोकर बुरा हाल था। दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं।

loksabha election banner

यह हादसा नगर कोतवाली क्षेत्र से सटे मुहल्ला तलवार शाह नई बस्ती के पास से गुजर रही रेलवे लाइन पर बुधवार देर शाम हुआ। इस मुहल्ले में रहने वाले मोहम्मद यामीन व वसीम अहमद काटन कारखानों में पल्लेदारी करते थे। दोनों रिक्शा से रूई के बोरे ढोहने का काम करते थे। मोहम्मद यामीन मूल रूप से मंडी धनौरा थाना क्षेत्र के गांव शेरपुर ढ्योटी के रहने वाले थे तथा बीते पांच साल से यहां किराए के मकान में रहते थे। बुधवार शाम को दोनों युवक खाना खाकर रेलवे लाइन के किनारे टहलने निकले थे। बताते हैं कि अंधेरा होने पर वह रेलवे लाइन पर टहल रहे थे। उसी दौरान दिल्ली व मुरादाबाद की तरफ से दो मालगाड़ी आ गई। अंधेरा होने के कारण वह देख नहीं सके। जैसे ही मालगाड़ी करीब आई तो उन्होंने बचने के लिए छलांग लगा दी। परंतु दोनों उसकी चपेट में आ गए तथा मौके पर ही मौत हो गई। मालगाड़ी के चालक ने स्टेशन पर जाकर घटना की जानकारी दी। सूचना मिलने पर जीआरपी व आरपीएफ की टीम मौके पर पहुंच गई। डॉयल-112 की टीम भी आ गई। मृतकों की शिनाख्त के लिए मुहल्ले में सूचना दी। मुहल्ले के लोगों ने जाकर उनकी शिनाख्त की। दोनों के स्वजनों में कोहराम मच गया। जीआरपी ने दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.