Move to Jagran APP

मुरादाबाद के अगवानपुर में अवैध कब्जे को लेकर दो पक्ष आमने-सामने, तीन लोग पुलिस ह‍िरासत में

ज‍िले के अगवानपुर में सरकारी हैंडपंप पर कुछ दबंगों द्वारा अवैध कब्जा करने पर लोगों ने इसका विरोध किया जिसको लेकर दो गुटों के लोग आमने-सामने आ जाने से अफरातफरी मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीन लोगों को अपनी हिरासत में लिया है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Sat, 26 Jun 2021 07:27 AM (IST)Updated: Sat, 26 Jun 2021 07:27 AM (IST)
मुरादाबाद के अगवानपुर में अवैध कब्जे को लेकर दो पक्ष आमने-सामने, तीन लोग पुलिस ह‍िरासत में
मामले में पुलिस ने तीन लोगों को अपनी हिरासत में ले लिया है।

मुरादाबाद, संवाद सहयोगी। ज‍िले के अगवानपुर में सरकारी हैंडपंप पर कुछ दबंगों द्वारा अवैध कब्जा करने पर लोगों ने इसका विरोध किया जिसको लेकर दो गुटों के लोग आमने-सामने आ जाने से अफरातफरी मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीन लोगों को अपनी हिरासत में लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

loksabha election banner

नगर के मुहल्ला सराय फारुख निवासी बंसी सिंह, मुनिराज आदि लोग वर्षों पहले लगे सरकारी हैंडपंप पर अवैध कब्जा कर उसकी चाहरदीवारी कर रहे थे। इसका विरोध सुरजीत व चंद्रपाल सिंह आदि ने किया तो दोनों पक्ष लाठी डंडे लेकर आमने-सामने आ गए। दो गुटों के आमने-सामने आने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों के तीन लोगों को अपनी हिरासत में ले लिया है। सुरजीत सिंह ने बताया कि सरकारी हैंडपंप सार्वजनिक हैं जिसपर कोई अपना हक नहीं जता सकता, लेकिन उस पर अवैध कब्जा कर उसके चारों तरफ बाउंड्री कराई जा रही है। चौकी प्रभारी राजेंद्र कुमार ने बताया कि दो पक्षों में सरकारी हैंडपंप को लेकर विवाद हुआ है। इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को अपनी हिरासत में ले लिया है।

गैंगस्टर पर कार्रवाई : मंडल के रामपुर में थाना अजीमनगर क्षेत्र के ग्राम आंगा निवासी हिस्ट्रीशीटर टाप-10 अपराधी नब्बू उर्फ नायब के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट का मुकदमा दर्ज हुआ था। पुलिस ने अब उसकी संपत्ति जब्त करने की कार्रवाई की है। आरोपित की पत्नी के नाम दो मकान हैं। इनमें एक तहसील सदर के ग्राम सैंजनी नानकार रानी में है तथा दूसरा तहसील सदर के ग्राम आंगा में है। दोनों संपत्ति की अनुमानित कीमत 42 लाख 25 हजार रुपये है। पुलिस अधीक्षक की संस्तुति पर जिला अधिकारी के आदेश पर नब्बू उर्फ नायब की दोनों संपत्ति जब्त करने की कार्रवाई की। उसके खिलाफ रामपुर के अलावा नैनीताल में विभिन्न स्थानों पर चोरी, लूट, दुष्कर्म, मारपीट, पुलिस मुठभेड़ आदि के 22 मामले दर्ज हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.