Move to Jagran APP

आइसक्रीम विक्रेता के साथ हुई लूट का पर्दाफाश, दो गिरफ्तार

रामपुर के थाना टाडा क्षेत्र के निवासी अर्जुन सिंह ने पुलिस को तहरीर देकर बताया था कि उसका पुत्र अभिषेक शनिवार सुबह टांडा से आइसक्रीम बेचने भगतपुर जा रहा था। नचना नदी के पुल के पास दो युवकों ने उसे आइसक्रीन खरीदने के बहाने रोका और पेट पर चाकू लगाकर जान से मारने की धमकी देते हुए उसका मोबाइल व एक हजार रुपये लूट लिए।

By JagranEdited By: Published: Sun, 11 Jul 2021 09:30 PM (IST)Updated: Sun, 11 Jul 2021 09:30 PM (IST)
आइसक्रीम विक्रेता के साथ हुई लूट का पर्दाफाश, दो गिरफ्तार
आइसक्रीम विक्रेता के साथ हुई लूट का पर्दाफाश, दो गिरफ्तार

मुरादाबाद, जेएनएन: भगतपुर थाना क्षेत्र में नचना नदी के पुल के समीप शनिवार सुबह चाकू के बल पर आइसक्रीम विक्रेता से हुई लूट का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया। पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तार कर मोबाइल, नकदी व चाकू बरामद कर लिया। आरोपितों को जेल भेज दिया गया।

loksabha election banner

रामपुर के थाना टाडा क्षेत्र के निवासी अर्जुन सिंह ने पुलिस को तहरीर देकर बताया था कि उसका पुत्र अभिषेक शनिवार सुबह टांडा से आइसक्रीम बेचने भगतपुर जा रहा था। नचना नदी के पुल के पास दो युवकों ने उसे आइसक्रीन खरीदने के बहाने रोका और पेट पर चाकू लगाकर जान से मारने की धमकी देते हुए उसका मोबाइल व एक हजार रुपये लूट लिए। अभिषेक ने एक राहगीर के फोन से पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची भगतपुर पुलिस ने अभिषेक की निशानदेही पर आरोपितों का पीछा करते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों ने अपने नाम विश्वजीत पुत्र सुधीर व मोहित पुत्र देवेंद्र निवासी ग्राम समदा चतुर्भुज थाना भगतपुर बताए। पुलिस ने उनके कब्जे से मोबाइल, नकदी व चाकू बरामद कर लिया। कार्यवाहक थानाध्यक्ष दीपक मलिक ने बताया कि रविवार को आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कोर्ट में पेश करने के बाद उन्हें जेल भेज दिया गया।

लूट के मामले में बार-बार बयान बदल रहा पशु व्यापारी

संसू, भोजपुर: पशु व्यापारी से हुई लूट का पर्दाफाश करने को पुलिस की चार टीमें लगी हैं। वहीं पीड़ित व्यापारी और उसके परिजनों से भी पूछताछ हो रही है। उनके बयान आपस में मेल नहीं खा रहे हैं। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में भी लुटेरे नहीं कैद हुए हैं। पुलिस हर पहलू की गहराई से पड़ताल कर रही है। जल्द ही घटना का राजफाश किया जाएगा।

थाना गलशहीद के असालतपुरा निवासी मुशीर पुत्र जहीर शुक्रवार सुबह 9:15 बजे बाइक से भोजपुर के गोधी हमीरपुर के साप्ताहिक बाजार में पशु खरीदने जा रहे थे। मुरादाबाद-काशीपुर हाईवे होते हुए चकबेगमपुर में साईं ढाबे के सामने बाइक सवार बदमाशों ने मुशीर को तमंचा दिखाकर 2.11 लाख रुपये लूट लिए थे। सूचना पर भोजपुर प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार सिंह व सीओ ठाकुरद्वारा अनूप कुमार और एसपी देहात विद्यासागर दलबल के साथ मौके पर पहुंचे थे। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर तलाश शुरू कर दी थी लेकिन, अभी तक बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा है। हालांकि पुलिस का संदेह व्यापारी पर भी है। पशु व्यापारी व उसके परिजन बराबर बयान बदल रहे हैं। भोजपुर प्रभारी निरीक्षक ने कहा कि पुलिस टीमें अपना काम कर रही हैं। घटना संदिग्ध लग रही हैं। जल्द ही मामले का पर्दाफाश कर दोषियों को जेल भेजा जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.