Move to Jagran APP

पत्नी देह व्यापार का धंधा करने को तैयार नहीं हुई तो पति ने दिया तीन तलाक, मारपीटकर घर से निकाला

Triple Talaq News नवविवाहिता को देह व्यापार में साथ न देने पर पति ने तीन तलाक दे दिया। एसएसपी के आदेश पर पाकबड़ा पुलिस ने पति सहित आठ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Fri, 20 May 2022 02:46 PM (IST)Updated: Fri, 20 May 2022 02:46 PM (IST)
पत्नी देह व्यापार का धंधा करने को तैयार नहीं हुई तो पति ने दिया तीन तलाक, मारपीटकर घर से निकाला
Triple Talaq News : मामला उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद का है।

मुरादाबाद, जेएनएन। Triple Talaq News : नवविवाहिता को देह व्यापार में साथ न देने पर पति ने तीन तलाक दे दिया। एसएसपी के आदेश पर पाकबड़ा पुलिस ने पति सहित आठ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है। मामला उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद का है।

loksabha election banner

थाना पाकबड़ा क्षेत्र के महलकपुर रोड निवासी मजदूर ने पुत्री की शादी लाकडाउन में थाना क्षेत्र के गुरैठा रोड निवासी महबूब के साथ की थी। मजदूर ने अपनी हैसियत अनुसार दान दहेज दिया था। पीड़िता ने एसएसपी को दिये प्रार्थना पत्र में बताया कि ससुराल वालों ने घर को देह व्यापार का अड्डा बना रखा है। यहां पर काफी संख्या में लोगों का आना जाना लगा रहता है। शादी के नाम से लड़कियों को पत्नी बनाकर देह व्यापार कराने का काम करते हैं।

उसने इसका विरोध किया। ईद के दिन काफी सारे लोगों को बुलाकर मेरे साथ मुझे उनके पास जाने के लिए मजबूर किया गया। मना करने पर मारपीट की गई। पति ने तीन बार तलाक देकर सादे कागज पर मेरे दस्तखत करा लिए। उसके बाद घर से निकाल दिया। कहा कि अगर तूने कोई कार्रवाई की तो तेरे भाई को जान से मार देंगे। एसएसपी के आदेश पर पाकबड़ा पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर पति समेत आठ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। लेकिन, अभी तक गिरफ्तारी किसी की नहीं हुई है।

रेलवे लाइन किनारे पड़े मिले पालिश कारीगर की मौत : गलशहीद थाना क्षेत्र में बुधवार रात रेलवे लाइन किनारे पड़े मिले पालिश कारीगर की उपचार के दौरान जिला अस्पताल में मौत हो गई। गुरुवार की शाम पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला है कि पालिश कारीगर के पेट की तिल्ली फट गई थी। जिसकी वजह से खून पेट में ही जम जाने की वजह से उसकी मौत हुई है। अब तक ये स्पष्ट नहीं हो पाया है कि युवक की यकृत (तिल्ली) गिरने से फटी थी या फिर किसी ने उसकी पिटाई की है।

युवक के हाथों पर भी चोटों के निशान हैं।पुलिस के मुताबिक, अमरोहा के बटवाल का रहने वाला 25 वर्षीय सूरज कटघर में अपने भाई रोहित के साथ किराए के मकान में रहता था। वह पालिश का काम करता था जबकि छोटा भाई विशाल और बहन पुष्पा अमरोहा में रहते हैं। बुधवार शाम वह बाहर गया था। इसके बाद घर नहीं लौटा। बुधवार रात करीब दस बजे सूरज गलशहीद क्षेत्र में डबल फाटक के पास रेलवे लाइन किनारे पड़ा मिला था।

लोगों की सूचना पर पुलिस ने उसे एम्बुुुलेंस से जिला अस्पताल भिजवा दिया था, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। युवक की जेब में मिले आधार कार्ड से उसकी पहचान हुई। इसके बाद परिजनों को सूचना दी गई। स्वजन जिला अस्पताल पहुंच गए। गलशहीद थाना प्रभारी लोकेंद्र पाल त्यागी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.