Move to Jagran APP

Top Moradabad News of the day 12 July 2019, जौहर यूनिवर्सिटी में पुलिस का छापा, मुख्‍य सुरक्षा अधिकारी का बेटा पकड़ा, धोखाधड़ी में फंसी टांडा पालिकाध्यक्ष व उनके पति और ठेकेदार, रिपोर्ट दर्ज, सोनाक्षी सिन्हा फिल्म की शूटिंग में व्यस्त, धोखाधड़ी के मामले में नहीं हो सके बयान, घर पर नहीं था परिवार, चोरों ने किया सामान साफ, रिश्वत लेते लेखपाल को एंटी करप्शन टीम ने पकड़ा

शाम पांच बजे तक की टॉप फाइव खबरें एक नजर में।

By Narendra KumarEdited By: Published: Fri, 12 Jul 2019 04:13 PM (IST)Updated: Fri, 12 Jul 2019 04:50 PM (IST)
Top Moradabad News of the day 12 July 2019, जौहर यूनिवर्सिटी में पुलिस का छापा, मुख्‍य सुरक्षा अधिकारी का बेटा पकड़ा,  धोखाधड़ी में फंसी टांडा पालिकाध्यक्ष व उनके पति और ठेकेदार, रिपोर्ट दर्ज, सोनाक्षी सिन्हा फिल्म की शूटिंग में व्यस्त, धोखाधड़ी के मामले में नहीं हो सके बयान, घर पर नहीं था परिवार, चोरों ने किया सामान साफ, रिश्वत लेते लेखपाल को एंटी करप्शन टीम ने पकड़ा
Top Moradabad News of the day 12 July 2019, जौहर यूनिवर्सिटी में पुलिस का छापा, मुख्‍य सुरक्षा अधिकारी का बेटा पकड़ा, धोखाधड़ी में फंसी टांडा पालिकाध्यक्ष व उनके पति और ठेकेदार, रिपोर्ट दर्ज, सोनाक्षी सिन्हा फिल्म की शूटिंग में व्यस्त, धोखाधड़ी के मामले में नहीं हो सके बयान, घर पर नहीं था परिवार, चोरों ने किया सामान साफ, रिश्वत लेते लेखपाल को एंटी करप्शन टीम ने पकड़ा

 मुरादाबाद।  Top Moradabad News of the day 12 July 2019, शाम पांच बजे तक की टॉप फाइव खबरें एक नजर में।  

loksabha election banner

 जौहर यूनिवर्सिटी में पुलिस का छापा, मुख्‍य सुरक्षा अधिकारी का बेटा पकड़ा

पुलिस ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव एवं सांसद आजम खां की जौहर यूनिवर्सिटी पर छापा मारकर मुख्य सुरक्षा अधिकारी के बेटे को पकड़ लिया । जौहर यूनिवर्सिटी की जमीन को लेकर विवाद है। 29 मई को प्रशासन ने आजम खां और आले हसन खां के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था, जिसमें कहा गया था कि पांच  हेक्टेयर सरकारी जमीन पर कब्जा कर लिया है। उपजिलाधिकारी के आदेश पर अजीम नगर थाने में आजम खान और आले हसन खान के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई। 

 सोनाक्षी सिन्हा फिल्म की शूटिंग में व्यस्त, धोखाधड़ी के मामले में नहीं हो सके बयान

फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के धोखाधड़ी के मामले में बयान नहीं हो पाए। वह हैदराबाद में सलमान खान के साथ फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसलिए विवेचक उप निरीक्षक अजय पाल सिंह उनकी मां पूनम सिन्हा और परिवार के अन्य लोगों से मिलकर लौट आए हैं। 

 धोखाधड़ी में फंसी टांडा पालिकाध्यक्ष व उनके पति और ठेकेदार, रिपोर्ट दर्ज

पालिकाध्यक्ष टांडा महनाज जहां, उनके पति और ठेकेदार  धोखाधड़ी में फंस गए हैं। अधिशासी अधिकारी राजेश  सिंह राणा की ओर से थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट में गया कहा है कि ईद मेले की सर्वाधिक बोली 45 लाख 20 हजार रुपये में रेहान खां के नाम हुई थी। उसने बोली के बाद 28 लाख रुपये की रकम जमा कर दी थी। बाकी रकम जमा करने के बजाय पालिका के नाम तीन चेक दिए, जो बैंक में जमा करने पर बाउंस हो गए। ईओ ने ठेकेदार रेहान खां निवासी गांव मोहनपुरा, पालिकाध्यक्ष, उनके पति मकसूद लाला पर साठगांठ व धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। 

घर पर नहीं था परिवार, चोरों ने किया सामान साफ

बीती रात बारिश के दौरान किला नहर खण्ड के बंद सरकारी मकान में चोर घुस गए। यहां से नकदी समेत 50 हजार का सामान चोरी कर लिया।  नहर खंड विभाग परिसर में स्टाफ के लिए सरकारी आवास बने हैं। एक आवास सींचपाल राहुल कुमार को आवंटित है। वह अपने भाई के साथ यहां रहते हैं। बीती रात तेज बारिश के दौरान वह अपनी माता ओमवती के पास सिविल लाइंस स्थित आवास पर ही रुक गए थे।

रिश्वत लेते लेखपाल को एंटी करप्शन टीम ने पकड़ा 

शासन और प्रशासन के तमाम दावों और प्रबंध के बावजूद सरकारी कार्यालयों में रिश्वतखोरी पर लगाम नहीं लग पा रहा है। ताजा मामला मुरादाबाद शहर का है। यहां एंटी करप्शन की टीम ने रिश्वत लेते लेखपाल विजय कुमार को पकड़ लिया। टीम उससे पूछताछ कर रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.