Move to Jagran APP

Today in City 29 November 2021 : आज सुबह 10 बजे से शुरू होगा टीकाकरण, आज होने वाले कार्यक्रमों पर एक नजर

Today in City 29 November 2021 ज‍िले में शहर से लेकर देहात तक व‍िभ‍िन्‍न कार्यक्रमों का आयोजन होना है। इनकी शुरुआत सुबह से ही हो जाएगी। संगठनों की ओर से इनकी तैयारियां पहले से ही कर ली गईं हैं और ज‍िम्‍मेदार‍ियां भी सौंप दी गईं हैं।

By Narendra KumarEdited By: Published: Mon, 29 Nov 2021 06:57 AM (IST)Updated: Mon, 29 Nov 2021 06:57 AM (IST)
Today in City 29 November 2021 : आज सुबह 10 बजे से शुरू होगा टीकाकरण, आज होने वाले कार्यक्रमों पर एक नजर
नेहरु युवा केंद्र में खादी महोत्सव का शुभारंभ होगा।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Today in City 29 November 2021 : ज‍िले में शहर से लेकर देहात तक व‍िभ‍िन्‍न कार्यक्रमों का आयोजन होना है। इनकी शुरुआत सुबह से ही हो जाएगी। संगठनों की ओर से इनकी तैयारियां पहले से ही कर ली गईं हैं और ज‍िम्‍मेदार‍ियां भी सौंप दी गईं हैं।

loksabha election banner

टीकाकरण : सरकारी एवं निजी अस्पतालों में संक्रमण से बचाव के लिए टीकाकरण सुबह 10:00 बजे।

महोत्सव : दीनदयाल नगर स्थित नेहरु युवा केंद्र में खादी महोत्सव का शुभारंभ दोपहर 12:00 बजे।

बैठक : आफ साइट इमरजेंसी प्लान की रिहर्सल तैयारी के लिए जिला क्राइसिस ग्रुप की बैठक शाम 4:30 बजे।

भ्रष्टाचार के खिलाफ लखनऊ तक निकाला जाएगा पैदल मार्च : तंजीम अहले सुन्नत व डेमोक्रेटिक पार्टी ने भ्रष्टाचार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। पुलिस भ्रष्टाचार के खिलाफ डीजीपी लखनऊ कार्यालय तक पैदल मार्च करने की घोषणा की है। एंटी करप्शन टीम के द्वारा एक माह के अंदर स्वार में लेखपाल व एक दारोगा को रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया जा चुका है। दोनों को भ्रष्टाचार का मुकदमा पंजीकृत कर बरेली जेल भेजा जा चुका है। इसके बाद से समाजसेवियों के द्वारा क्षेत्र के भ्रष्ट अधिकारियों के खिलाफ आवाज बुलंद की जा रही है। रामपुर के डेमोक्रेटिक पार्टी के नेता अरशद वारसी ने मुख्यमंत्री को शिकायती पत्र भेजा है, जिसमें कहा गया है कि नगर एवं ग्रामीण क्षेत्र में अवैध धंधे मिलीभगत से खूब फलफूल रहे हैं। इससे समाज में युवा वर्ग पर गलत असर पड़ रहा है। इसपर रोक लगाई जाए। इसके विरोध में डीजीपी मुख्यालय लखनऊ तक पैदल मार्च निकालने की घोषणा की। इस मौके पर अब्दुल जाहिद, अब्दुल खालिक मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.