Move to Jagran APP

ट्रक में लदे सेब गायब करने के लिए की थी चालक की हत्या, पुलिस ने एक आरोप‍ित को क‍िया गिरफ्तार

truck driver killed for apple पुलिस ने चालक की हत्या में एक आरोपित को गिरफ्तार कर हत्या का पर्दाफाश किया है। हेल्पर ने पूछताछ में हत्या का जुर्म कबूल करते हुए गाड़ी में भरा सेब गायब करने के लिए अपने दो साथियों के साथ वारदात को अंजाम दिया था।

By Narendra KumarEdited By: Published: Thu, 11 Nov 2021 11:53 AM (IST)Updated: Thu, 11 Nov 2021 11:53 AM (IST)
ट्रक में लदे सेब गायब करने के लिए की थी चालक की हत्या, पुलिस ने एक आरोप‍ित को क‍िया गिरफ्तार
पुलिस ने एक आरोपित को किया गिरफ्तार।

मुरादाबाद, संवाद सूत्र। truck driver killed for apple : अमरोहा की सैदनगली थाना पुलिस ने गाड़ी चालक की हत्या के मामले में एक आरोपित को गिरफ्तार कर हत्या का पर्दाफाश किया है। हेल्पर ने पूछताछ में हत्या का जुर्म कुबूल करते हुए बताया क‍ि गाड़ी में भरा सेब गायब करने के लिए अपने दो साथियों के साथ म‍िलकर वारदात को अंजाम दिया था।

loksabha election banner

बता दें कि 12 अक्तूबर को सैदनगली थाने के गांव देहरा मिलक निवासी महेश ने थाने पहुंचकर पुलिस को अवगत कराया था कि उनका बेटा पमित कुमार चार अक्तूबर को घर से यह कहकर गया था कि सम्भल से गाड़ी लेकर वह बिहार से सेब लेने जाएंगे। लेकिन उसके बाद लौटकर घर नहीं पहुंचा। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर ली थी। सात अक्तूबर को जनपद बहराइच के थाना मोतीपुर के जंगल में एक अज्ञात युवक का शव पड़ा मिला था। जिसकी शिनाख्त कपड़ों व फोटो से पमित कुमार के रूप में स्वजन ने की तथा मृतक के भाई अमित ने गाड़ी के हेल्पर जनपद सम्भल के थाना हयातपुर के गांव भटौला निवासी हेम सिंह तथा इसी गांव के गाड़ी मालिक सोनू व कुलदीप के खिलाफ हत्या का मुकदमा कायम कराया था। पुलिस ने आरोपित हेम सिंह को उसके घर से गिरफ्तार कर पूछताछ की। बकौल पुलिस आरोपित ने हत्या का जुर्म कुबूल कर लिया है। उसने बताया कि तीन अक्टूबर को वह गाड़ी में सेब लादकर अपने गांव पहुंचे। यहां हेम सिंह, सोनू व उसके भाई कुलदीप ने साज‍िश रची क‍ि सेब गायब करके दूसरा चालक दिखाकर गाड़ी लूट अथवा चोरी की रिपोर्ट लिखा देंगे। सेब उन्हें बिहार शरीफ लेकर जाना था। लेकिन माल गायब करते हुए सेब रामपुर फल मंडी में उतार दिया। पांच अक्तूबर को उन्हें पमित कुमार मिला और बताया कि सेब रामपुर मंडी में उतारकर बहराइच से केला भरने जा रहे हैं। पमित को साथ ले जाकर घाघरा नदी का पुल क्रास करके लोहे की रोड से पमित की हत्या कर शव जंगल में फेंक दिया तथा गाड़ी को सोनू मोहम्मदी पेट्रोल पंप पर खड़ी करके आ गया। पुलिस ने पूछताछ के बाद आरोपित का चालान कर दिया है।

चालक पमित की हत्या हेल्पर चालक हेम सिंह व गाड़ी मालिक सोनू व कुलदीप ने माल गायब करने के लालच में की थी। हेम सिंह को गिरफ्तार कर चालान कर दिया है। दो अन्य आरोपितों की तलाश की जा रही है।

सतीश चंद पाण्डेय पुलिस क्षेत्राधिकारी, हसनपुर। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.