Move to Jagran APP

MURDER : लैब में घुसे तीन लोग, गला दबाकर कर दी महिला कर्मी की हत्या Sambhal News

अक्टूबर में लड़का और लड़की पक्ष से सभ्रांत व्यक्तियों के बीच बैठकर आपसी समझौते के साथ दोनों ने अलग-अलग राहें चुन ली थी। महज एक महीने ही प्रेम विवाह सफल हो पाया था।

By Narendra KumarEdited By: Published: Mon, 09 Dec 2019 12:45 PM (IST)Updated: Mon, 09 Dec 2019 12:45 PM (IST)
MURDER : लैब में घुसे तीन लोग, गला दबाकर कर दी महिला कर्मी की हत्या  Sambhal News
MURDER : लैब में घुसे तीन लोग, गला दबाकर कर दी महिला कर्मी की हत्या Sambhal News

सम्भल, जेएनएन। कोतवाली गुन्नौर क्षेत्र के कस्बा बबराला में रविवार की देर रात्रि अल्ट्रासाउंड लैब पर सहायक के रूप में कार्य कर रही महिला कर्मी की गला दबाकर हत्या कर दी गई। लैब पर मौजूद किशोर ने रात्रि में दो बजे बबराला पुलिस चौकी में पहुंचकर घटना की जानकारी दी। आनन-फानन में पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

loksabha election banner

यह है पूरा मामला 

जनपद बिजनौर के कस्बा चांदपुर निवासी हीरादेई (24)  उर्फ अंजू कोतवाली गुन्नौर क्षेत्र के कस्बा बबराला के एक अल्ट्रासाउंड केंद्र पर सहायक के रूप में पिछले दो वर्ष से कार्य करती थीं। लगातार दो वर्षों से महिला अल्ट्रासाउंड केंद्र परिसर में बने कमरे में ही रहती थी। उसके साथ लैब पर कार्य करने वाला नरेंद्र भी साथ रहता था। 

लैब में घुसकर बनाया बंधक 

रविवार की देर रात्रि लैब के अंदर तीन अज्ञात व्यक्तियों ने घुसकर लैब में मौजूद नरेंद्र को बंधक बना दिया। अज्ञात लोगों ने आनन फानन में हीरादेई को दबोच लिया और गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपित मौके से फरार हो गए। प्रत्यक्षदर्शी नरेंद्र ने रात्रि में ही दो बजे बबराला पुलिस चौकी में घटना की सूचना दी। आनन-फानन में सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंच गई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही अपर पुलिस अधीक्षक ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली । 

सितंबर में महिला ने गाजियाबाद के कोर्ट में किया था प्रेम विवाह

लैब सहायिका के रूप में कार्य कर रही हीरादेई उर्फ अंजू ने सितंबर में थाना रजपुरा क्षेत्र के कस्बा गवां के उमेश वर्मा पुत्र योगेंद्र से गाजियाबाद के न्यायालय में 27 सितंबर को प्रेम विवाह किया था। तब से ही महिला अपनी ससुराल गवां नहीं गई थी और लैब परिसर में ही रहकर जीवन यापन कर रही थी। उनकी शादीशुदा जिंदगी एक महीने ही चली थी। 

महिला की गला दबाकर हत्या की गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। परिजन अभी नहीं पहुंचे है। तहरीर मिलते ही मुकदमा पंजीकृत कर लिया जाएगा।पूछताछ के लिये कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है। जल्द ही घटना का पदाफाश किया जाएगा। 

-सिद्धार्थ, पुलिस क्षेत्राधिकारी गुन्नौर 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.