Move to Jagran APP

दोस्ती तोड़ने पर युवती के चेहरे पर तेजाब फेंकने की धमकी

निजी कंपनी में नौकरी करने वाली युवती ने दोस्ती तोड़ी तो युवक उसे धमकाने लगा।

By JagranEdited By: Published: Sat, 23 May 2020 07:43 PM (IST)Updated: Sat, 23 May 2020 07:43 PM (IST)
दोस्ती तोड़ने पर युवती के चेहरे पर तेजाब फेंकने की धमकी
दोस्ती तोड़ने पर युवती के चेहरे पर तेजाब फेंकने की धमकी

मुरादाबाद। निजी कंपनी में नौकरी करने वाली युवती ने दोस्ती तोड़ी तो युवक उसे धमकाने लगा। एक मोबाइल भी उससे धमकाकर ले लिया। इसके बाद पैसे की मांग करने लगा। चेहरे पर तेजाब डालने तक की धमकी भी दी। ईमेल और मैसेज करके युवती को प्रताड़ित किया। महिला थाना पुलिस ने आरोपित और उसकी एक सहयोगी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

थाना मझोला के लाकड़ी चौकी क्षेत्र निवासी युवती निजी कंपनी में नौकरी करती है। उसकी दोस्ती राजस्थान के सवाई माधोपुर निवासी पुष्पेंद्र शर्मा से थी। बातचीत के दौरान पुष्पेंद्र ने एक दिन युवती और उसके परिवार के बारे में बुरा भला कह दिया। इसके बाद युवती ने युवक से बात करना बंद कर दिया। बातचीत बंद करने पर युवक भड़क गया। उसने युवती और उसके परिवार वालों को प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। युवती से रुपये और मोबाइल की माग करने लगा और नहीं देने पर अंजाम भुगतने की धमकी देता। युवती के अनुसार उसने एक मोबाइल आरोपित को दे भी दिया। कुछ दिन पहले मुरादाबाद आकर आरोपित ने युवती के चेहरे पर एसिड फेंकने तक की धमकी दी। युवती ने उसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म और अन्य स्थानों से ब्लॉक कर दिया। इस पर वह ईमेल और मैसेज के जरिये अश्लील बातें लिखकर धमकी देने लगा। आरोपित ने युवती के रिश्तेदारों और परिचितों के पास भी कॉल करके उसके बारे में गलत बातें की। युवती ने परेशान होकर सीओ सिविल लाइंस दीपक भूकर से शिकायत की। युवती का आरोप है कि हरथला निवासी नेहा ने ही उसके परिजनों के मोबाइल नंबर आरोपित को दिए। महिला थाना एसओ ज्योति सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपित पुष्पेंद्र शर्मा और नेहा के खिलाफ आइटी एक्ट व अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.