Move to Jagran APP

Rakshabandhan Festival : रक्षाबंधन पर इस बार फ्री सफर की नहीं मिलेगी सुविधा, जानिए क्‍या है वजह

Rakshabandhan Festival इस बार त्‍योहार पर बसों में बहनों को फ्री यात्रा की सुविधा नहीं मिल पाएगी। कोरोना महामारी के बीच भीड़ रोकने के लिए ऐसा निर्णय लिया गया है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Thu, 30 Jul 2020 11:15 AM (IST)Updated: Fri, 31 Jul 2020 08:40 AM (IST)
Rakshabandhan Festival : रक्षाबंधन पर इस बार फ्री सफर की नहीं मिलेगी सुविधा, जानिए क्‍या है वजह
Rakshabandhan Festival : रक्षाबंधन पर इस बार फ्री सफर की नहीं मिलेगी सुविधा, जानिए क्‍या है वजह

मुरादाबाद, जेएनएन। इस बार रक्षाबंधन पर रोडवेज प्रबंधन फ्री में महिलाओं को यात्रा करने की सुविधा नहीं देगी। यात्रियों को असुविधा नहीं हो, इसके लिए रोडवेज प्रबंधन ने 50 अतिरिक्त बसों की व्यवस्था की है।

prime article banner

पिछले साल तक प्रदेश सरकार के निर्देश पर रक्षाबंधन वाले दिन रोडवेज की बसों में महिला यात्री को फ्री में सफर करने की सुविधा उपलब्ध कराया जाता रहा है। संक्रमण बढऩे के कारण रोडवेज प्रबंधन रक्षाबंधन के अवसर पर फ्री में महिलाओं को सफर करने की सुविधा उपलब्ध नहीं कराने जा रहा है।

उधर, रोडवेज प्रबंधन को उम्मीद है कि रक्षाबंधन के अवसर पर बसों में भीड़ हो सकती है, इसके लिए पचास अतिरिक्त बसों की व्यवस्था की गई है। जिस मार्ग से यात्री की संख्या अधिक होगी, उस मार्ग पर बसों को चलाया जाएगा। रोडवेज मुख्यालय ने आदेश जारी किया है कि न्यूनतम 25 यात्री होने पर ही बसों को चलाए।

क्षेत्रीय प्रबंधक अतुल जैन ने बताया कि कोरोना संक्रमण को देखते हुए इस बार रक्षाबंधन में महिला यात्रियों को फ्री में सफर की सुविधा नहीं मिलेगी। रक्षाबंधन पर यात्रियों को गंतव्य तक पहुंचाने के लिए 50 अतिरिक्त बसों की व्यवस्था की गई है। यात्री की संख्या बढऩे पर ही बसों को चलाया जाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.