Move to Jagran APP

टीबी की रोकथाम के लिए धर्मगुरुओं की होगी बैठक, मुरादाबाद में आज होने वाले कार्यक्रमों पर एक नजर

ज‍िले में शहर से लेकर देहात तक व‍िभ‍िन्‍न कार्यक्रमों का आयोजन होना है। इनकी शुरुआत सुबह से ही हो जाएगी। संगठनों की ओर से इनकी तैयारियां पहले से ही कर ली गईं हैं और ज‍िम्‍मेदार‍ियां भी सौंप दी गईं हैं।

By Narendra KumarEdited By: Published: Sat, 08 Jan 2022 07:53 AM (IST)Updated: Sat, 08 Jan 2022 07:53 AM (IST)
टीबी की रोकथाम के लिए धर्मगुरुओं की होगी बैठक, मुरादाबाद में आज होने वाले कार्यक्रमों पर एक नजर
सिविल लाइंस में किशोरों का टीकाकरण क‍िया जाएगा।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Today in City 08 January 2022 : ज‍िले में शहर से लेकर देहात तक व‍िभ‍िन्‍न कार्यक्रमों का आयोजन होना है। इनकी शुरुआत सुबह से ही हो जाएगी। संगठनों की ओर से इनकी तैयारियां पहले से ही कर ली गईं हैं और ज‍िम्‍मेदार‍ियां भी सौंप दी गईं हैं।

loksabha election banner

टीकाकरण : सरकारी एवं निजी अस्पतालों में कोरोनारोधी टीकाकरण सुबह 10:00 बजे।

महाराजा अग्रसेन इंटर कालेज सिविल लाइंस में किशोरों का टीकाकरण 10:00 बजे।

बैठक : टीबी की रोकथाम के लिए धर्मगुरुओं की बैठक टाउन हाल स्थित क्षय रोग केंद्र पर सुबह 11:00 बजे।

भोजन : रोटरी क्लब आफ मुरादाबाद मिडटाउन की ओर से भोजन वितरण मैथोडिस्ट गर्ल्स इंटर कालेज में दोपहर 1:00 बजे।

महिला ने प्लाट पर कब्जा करने का लगाया आरोप : एक विधवा महिला ने दबंगों पर जबरन प्लाट पर कब्जा करने का आरोप लगाया। पीड़ित महिला ने एसएसपी बबलू कुमार के सामने पेश होकर शिकायत की। पीड़ित की शिकायत सुनने के बाद एसएसपी ने कांठ थाना पुलिस को कार्रवाई के आदेश दिए। कांठ थानाक्षेत्र के नवादड़ी गांव निवासी रूपवती शुक्रवार को एसएसपी कार्यालय पहुंची। उन्होंने एसएसपी को शिकायती पत्र देकर बताया कि उसके पति की मौत हो चुकी है। कांठ थाने के पास उसका 150 गज का प्लाट है। इस पर वह झोपड़ी डालकर बच्चों के साथ रहती है। आरोप है कि बीते पांच जनवरी को महमूदपुर गांव निवासी तीन दबंगों ने मिलकर उसके प्लाट में कब्जा करने का प्रयास किया। इस दौरान दबंगों ने सभी को मारपीट कर घायल कर दिया। पीड़ित रूपवती अपनी बेटी के साथ थाने गई, लेकिन पुलिस ने उनकी एक नहीं सुनी। आरोप है कि पुलिस ने मारपीट कर उन्हें थाने में कुछ घंटे के लिए बिठा लिया। पीड़ित की शिकायत सुनने के बाद एसएसपी ने कांठ पुलिस को मामले की जांच कर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई के आदेश दिए। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.