अमरोहा के स्कूटर शोरूम में चोरी, पुलिस चौकी के पास हुई वारदात, शोरूम के पीछे से घुसे थे चोर

Theft in Amroha Scooter Showroom चुनावी दौर में अपराधी भी सक्रिय हो गए हैं। गजरौला में चोरों ने कुमराला पुलिस चौकी के पास एक स्कूटर के शोरूम को निशाना बनाते हुए नकब लगाया और फिर लगभग साढ़े चार लाख रुपये का माल चोरी कर ले गए।

Samanvay PandeyPublish: Sat, 29 Jan 2022 10:30 AM (IST)Updated: Sat, 29 Jan 2022 10:30 AM (IST)
अमरोहा के स्कूटर शोरूम में चोरी, पुलिस चौकी के पास हुई वारदात, शोरूम के पीछे से घुसे थे चोर

अमरोहा, जेएनएन। Theft in Amroha Scooter Showroom : चुनावी दौर में अपराधी भी सक्रिय हो गए हैं। इस क्रम में गजरौला में चोरों ने कुमराला पुलिस चौकी के लगभग 500 मीटर की दूरी पर एक स्कूटर के शोरूम को निशाना बनाते हुए नकब लगाया और फिर लगभग साढ़े चार लाख रुपये का माल चोरी कर ले गए। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। गांव कुमराला बहादुरपुर निवासी गुरुवचन सिंह का मंडी धनौरा मार्ग पर तेवा फैक्ट्री के सामने स्कूटर का शोरूम है। वह रोजाना की तरह शुक्रवार की देर शाम शोरूम को बंद कर घर गए थे।

इसके बाद रात में किसी समय चोर पीछे से आए और शोरूम में नकब लगाया। इसके बाद अंदर प्रवेश किया और गल्ले में रखी 45 हजार रुपये की नकदी, तीन स्कूटी, कैमरे, सीडीआर व मॉनिटर समेत साढ़े चार लाख रुपये का माल ले गए। घटना की जानकारी शनिवार की सुबह तब हुई जब संचालक गुरुवचन सिंह शोरूम खोलने के लिए पहुंचे। उन्होंने देखा तो पीछे से नकब लगा हुआ है। घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। प्रभारी निरीक्षक विनय कुमार ने बताया कि घटना की जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी।

हत्यारोपित की जमानत याचिका खारिज : कोतवाली क्षेत्र के गांव कालाखेड़ा निवासी महिला के हत्यारोपित की जमानत याचिका खारिज हो गई है। गांव निवासी वृद्धा फूलजहां उर्फ बिल्लो की 26 नवंबर 18, को गला दबाकर हत्या कर दी गई थी। मृतका के भतीजे इम्त्यिाज हुसैन की तहरीर पर पुलिस ने मृतका के जेठ के बेटे महमूद, मुहम्मद उमर उर्फ गटुवा व शाहिद के खिलाफ मुकदमा कायम किया था। महमूद व शाहिद जेल में बंद हैं। जबकि, मुहम्मद उमर उर्फ गटुवा फरार चल रहा है।

न्यायालय के आदेश पर उसके घर की कुर्की भी हो चुकी है। उधर जेल में बंद महमूद ने हाईकोर्ट में जमानत के लिए अर्जी दाखिल की थी। मुकदमे के वादी इम्त्यिाज हुसैन ने बताया कि हाईकोर्ट ने आरोपित महमूद की जमानत याचिका खारिज कर दी है। अवैध खनन करते जेसीबी व ट्रैक्टर पकड़ेहसनपुर: खनन अधिकारी ने अवैध रूप से खनन करते हुए एक जेसीबी व तीन ट्रैक्टर ट्राली पकड़कर सीज कर दिए हैं।

शुक्रवार को खनन अधिकारी अशोक कुमार ने मुखबिर द्वारा दी गई सूचना पर आदमपुर थाना क्षेत्र के गांव निरयावली के जंगल में अवैध रूप से खनन कर रही एक जेसीबी व तीन ट्रैक्टर ट्राली पकड़ लिए। चालक फरार हो गए। सभी वाहनों को खनन अधिकारी ने थाने ले जाकर सीज करा दिया है।

Edited By Samanvay Pandey

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept