Move to Jagran APP

मुरादाबाद में जयंतीपुर पुलिस चौकी के पास मकान में चोरी, जांच में जुटी पुलिस

पुलिस चौकी के समीप किराए की मकान में सपरिवार रहने वाले एक युवक का सामान चोर ढो ले गए। पीड़ित ने तहरीर देकर चोरी सामान बरामद करने की मांग की है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Wed, 24 Mar 2021 11:40 AM (IST)Updated: Wed, 24 Mar 2021 11:40 AM (IST)
मुरादाबाद में जयंतीपुर पुलिस चौकी के पास मकान में चोरी, जांच में जुटी पुलिस
पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

मुरादाबाद। पुलिस चौकी के समीप किराए की मकान में सपरिवार रहने वाले एक युवक का सामान चोर ढो ले गए। पीड़ित ने तहरीर देकर चोरी सामान बरामद करने की मांग की है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 

prime article banner

मझोला थाना क्षेत्र में जयंतीपुर पुलिस चौकी के समीप के रहने वाले कमाल अनवर के मुताबिक घर से कुछ दूरी पर ही उसने किराये के एक मकान ली है। वहां कुछ इलेक्ट्रानिक सामान रखा पड़ा था। 19 मार्च की रात चोर किराए की मकान में घुस गए। उसमें रखे दो पंखे, दो कूकर, लोहे का एंगल, बाइक के पार्ट्स, हवा कम्प्रेसर, प्रेस, ककड़े, बाक्स, वाटर कूलर, समेत हजारों रुपये का सामान चोरी समेट ले गए। 20 मार्च को सुबह नींद टूटने पर घटना की जानकारी हुई। पीड़ित ने सूचना पुलिस को दी। थाना प्रभारी मुकेश शुक्ल ने बताया कि प्रकरण में मुकदमा दर्ज कर चोरो की तलाश हो रही है।

यह भी पढ़ें :-

Indian Railways : होली पर रेल यात्र‍ियों को नहीं होगी परेशानी, रेलवे इन मार्गों पर चलाएगा स्पेशल ट्रेनें

मुरादाबाद में दहेज के ल‍िए गर्भवती की जान लेने वाले पत‍ि, ससुर और सास को आजीवन कारावास, सजा सुन फूट-फूटकर रोए हत्‍यारे

Moradabad Today Horoscope : संपत्ति खरीदने के ल‍िए आज का द‍िन है शुभ, घर में होंगे अत‍िर‍िक्‍त कार्य, जान‍िए क्‍या कहते हैं आपके स‍ितारे

Indian Railways : मोबाइल फोन का प्रत्येक अंक करेगा रेल यात्र‍ियों की सहायता, यहां देखें क‍िस नंबर को दबाने से क्‍या सुविधा म‍िलेगी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.