Move to Jagran APP

मुरादाबाद की क‍िशोरी को युवकों ने घसीटा, दुष्‍कर्म का प्रयास, जांच में जुटी पुलिस

The youths dragged the teenager of Moradabad एसएसपी कार्यालय पहुंचकर किशोरी ने श‍िकायत दर्ज कराई। एसएसपी ने सिविल लाइंस थाना पुलिस को जांच कर मुकदमा दर्ज करने के आदेश द‍िए हैं। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Fri, 05 Feb 2021 02:55 PM (IST)Updated: Fri, 05 Feb 2021 02:55 PM (IST)
मुरादाबाद की क‍िशोरी को युवकों ने घसीटा, दुष्‍कर्म का प्रयास, जांच में जुटी पुलिस
सिविल लाइंस पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए।

मुरादाबाद, जेएनएन। चाची के साथ बाजार से लौट रही किशोरी को दो युवकों ने जबरन घसीटकर दुष्कर्म करने का प्रयास किया। क‍िशोरी के शोर मचाने पर युवक मौके से फरार हो गए। पीड़िता ने एसएसपी कार्यालय में पेश होकर आपबीती सुनाई। पीड़िता की शिकायत पर एसएसपी ने सिविल लाइंस पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए।

loksabha election banner

सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के हरथला में रहने वाली एक किशोरी परिवार के साथ एसएसपी कार्यालय पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। किशोरी ने आरोप लगाया कि बीते कुछ माह से उसके साथ दो युवक आए दिन छेड़छाड़ करते थे। लेकिन, बदनामी के डर से वह यह बात किसी को नहीं बताती थी। लेकिन बीते एक फरवरी को जब किशोरी अपनी गर्भवती चाची के साथ बाजार से वापस आ रही थी, तभी हरथला रेलवे स्टेशन के पास आरोपित दोनों युवक उसके साथ छेड़खानी करते हुए रास्ते में रोक लिया। इसी दौरान अंधेरे का फायदा उठाकर दोनों युवकों ने उसे घसीटकर पास के खाली प्लाट में दुष्कर्म करने की नीयत से ले गए। लेकिन किशोरी ने किसी तरह अपने आप को युवकों के चंगुल से छुड़ाकर शोर मचा दिया। जिसके बाद आगे निकल चुकी किशोरी की चाची दौड़कर आ गई। वहीं आसपास के लोग भी एकत्र हो गए। जिस पर दोनों युवक किशोरी को धमकाते हुए फरार हो गए।

यह भी पढ़ें 

मुरादाबाद में बोले पंचायती राज मंत्री भूपेंद्र सिंह, 30 अप्रैल तक होंगे पंचायत चुनाव, चल रहीं तैयारियां 

स्नेह एप रखेगा मुरादाबाद के अतिकुपोषित बच्चों की सेहत का ख्याल, ये हैं खास बातें 

Indian Railways : गृह मंत्रालय और राज्य सरकार की सहमति से चलेंगी नियमित ट्रेनें, बातचीत जारी 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.