Move to Jagran APP

युवक ने अपाची बाइक पर लगा ली टीवीएस व‍िक्‍टर की नंबर प्‍लेट, पुलिस ने पकड़ा तो खुल गई पोल

TVS Victor number plate on Apache bikes धोखाधड़ी के आरोपित के खिलाफ मुगलपुरा पुलिस ने की कार्रवाई। मोटर व्हीकल मोबाइल फोन एप ने खोली जालसाज युवक की पोल। वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने युवक को पकड़ा था।

By Narendra KumarEdited By: Published: Wed, 18 Nov 2020 10:51 AM (IST)Updated: Wed, 18 Nov 2020 10:51 AM (IST)
युवक ने अपाची बाइक पर लगा ली टीवीएस व‍िक्‍टर की नंबर प्‍लेट, पुलिस ने पकड़ा तो खुल गई पोल
भाई के बाइक की नंबर प्लेट लगाकर घूम रहा युवक गिरफ्तार।

मुरादाबाद, जेएनएन। TVS Victor number plate on Apache bikes। भाई की  बाइक का नंबर प्लेट लगाकर घूमना एक युवक को भारी पड़ गया। पुलिस को धोखा देने के ल‍िए युवक ने अपने भाई की टीवीएस विक्टर बाइक का नंबर प्‍लेट अपनी अपाची बाइक में लगा ली। वाहन चेकिंग में पुलिस ने उसे पकड़ ल‍िया। जांच में युवक की पोल खुल गई। युवक पर मुकदमा दर्ज कर मुगलपुरा पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया। वहां से उसे जेल भेज दिया गया।

prime article banner

मुगलपुरा थाना प्रभारी देवेंद्र सिंह के मुताबिक उपनिरीक्षक गौरव कुमार व लैपर्ड पर तैनात सिपाही कुलदीप कुमार और अब्दुल्ला साेमवार रात थाना क्षेत्र में जामा मस्जिद पुल के पास वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। तभी एक सफेद रंग की अपाचे बाइक को पुलिस ने रोका। बाइक के नंबर प्लेट पर यूपी 21 बीके 7291 अंक चस्पा मिला। पुलिस ने नंबर मोटर व्हीकल ऐप पर डाल कर चेक किया। तब पता चला कि उक्त नंबर टीवीएस विक्टर मोटरसाइकिल का है। धोखाधड़ी के संदेह में पुलिस ने तत्काल युवक को हिरासत में ले लिया। पूछताछ में युवक की पहचान जाकिर निवासी तबेला मुगलपुरा के रूप में हुई। जाकिर उर्फ बाबू ने बताया जिस बाइक पर वह सवार है, उसने उसे 20 हजार रुपये में खरीदी थी। तब बाइक का रजिस्ट्रेशन नहीं था। इसके बाद जाकिर ने अपने भाई शाकिर की टीवीएस विक्टर मोटरसाइकिल का नंबर अपने बाइक पर चस्पा करा दिया। आरोपित के खिलाफ धोखाधड़ी के आरोप में अभियोग दर्ज करते हुए पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। मंगलवार को आरोपित को जेल भेज दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.