Move to Jagran APP

मोबाइल पर बात करती महिला की ट्रेन से टकराने से चली गई जान

। दिल्ली-बरेली रेलवे ट्रैक पर हिमगिरी बसेरा कॉलोनी के सामने ट्रेन की चपेट में आकर महिला की मौत हो गई। महिला ननद के घर से लौटते समय मोबाइल फोन पर बात करते समय ट्रैक पार कर रही थी।

By Narendra KumarEdited By: Published: Sun, 28 Apr 2019 12:36 AM (IST)Updated: Sun, 28 Apr 2019 12:15 PM (IST)
मोबाइल पर बात करती महिला की ट्रेन से टकराने से चली गई जान
मोबाइल पर बात करती महिला की ट्रेन से टकराने से चली गई जान

मुरादाबाद, जेएनएन। दिल्ली-बरेली रेलवे ट्रैक पर हिमगिरी बसेरा कॉलोनी के सामने ट्रेन की चपेट में आकर महिला की मौत हो गई। महिला ननद के घर से लौटते समय मोबाइल फोन पर बात करते समय ट्रैक पार कर रही थी। इस दौरान अचानक दोनों तरफ से ट्रेनें आ गईं और वह उनकी चपेट में आ गई।

loksabha election banner

हिमगिरी बसेरा कालोनी में रेलवे टै्रक पार करते समय हुआ हादसा

थाना सिविल लाइंस की काशीराम कॉलोनी के मकान नंबर 701 में रहने वाले सिक्योरिटी गार्ड मुकेश सागर की बहन मीना हिमगिरी बसेरा कॉलोनी में रहती हैं। शुक्रवार को मीना की बेटी हेमलता की शादी थी। उसकी बरात गजरौला से आई थी। शादी समारोह लोधीपुर की एक धर्मशाला में हुआ।

ननद की बेटी के शादी का काम निपटाकर घर लौट रही थी सपना

देर रात धर्मशाला से मीना के परिवार के साथ मुकेश की पत्नी 40 वर्षीय सपना भी ननद के घर आ गई थी। शनिवार को सुबह 10:30 बजे सपना ननद के घर से काशीराम कॉलोनी जा रही थी। परिजनों ने बताया कि सपना जैसे ही हिमगिरी बसेरा कॉलोनी के सामने रेलवे ट्रैक पार कर रही थीं, तभी दोनों तरफ से ट्रेन आ गयी। सपना घबराकर इधर-उधर दौड़ी तो वह एक ट्रेन की चपेट में आकर बुरी तरह जख्मी हो गईं। राहगीरों की मदद से परिवार वाले उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.